यूपी पर होगा फोकस, मोदी की रैली का होगा आयोजन
यूपी पर होगा फोकस, मोदी की रैली का होगा आयोजन
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के दो वर्ष पूर्ण हो चुके हैं। इस दौरान सरकार एक विशेष उत्सव मना रही है। जहां दिल्ली और देश के कुछ शहरों में 5 घंटे का विशेष आयोजन होगा वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में रैली का आयोजन करेंगे। शनिवार को दिल्ली में भव्य आयोजन भी होगा। देश के कई क्षेत्रों में भाजपा द्वारा 26 मई से 15 जून तक विविध आयोजन होंगे। इन कार्यक्रमों को लेकर विशेषतौर पर 33 दलों का गठन किया गया है।

इस दल में केंद्रीय मंत्री, राज्यमंत्री सहित प्रदेश के कई नेता शामिल होंगे। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव होने हैं ऐसे में उत्तरप्रदेश पर भाजपा अपना ध्यान दे रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 मई को शिलॉन्ग की यात्रा पर होंगे। उसके पूर्व यह उत्सव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में मनाया जाएगा।

इसके बाद केद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता विभिन्न स्थानों पर पहुंचकर सरकार की उपलब्धियों को लोगों से साझा करेंगे। ऐसे में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह दिल्ली में, विदेशमंत्री सुषमा स्वराज जयपुर में, रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर चेन्नई मे, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद मुंबई में, संसदीय कार्यमंत्री वैंकेया नायडू बेंगलुरू में, स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा वाराणसी में पहुंचेंगे।

दरअसल सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल के लिए इंडिया गेट पर व्यापक तैयारियां चल रही हैं। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, प्रसून जोशी आदि भी शामिल होंगे और अपनी प्रस्तुतियां देंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -