प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मणिपुर के मतदाताओं से मतदान के अधिकार का इस्तेमाल करने का आग्रह किया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मणिपुर के मतदाताओं से मतदान के अधिकार का इस्तेमाल करने का आग्रह किया
Share:

 


सोमवार को, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से बड़ी संख्या में बाहर निकलने और मणिपुर विधानसभा चुनाव के पहले दौर में मतदान के अपने अधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया। प्रधान मंत्री मोदी ने युवा और पहली बार मतदाताओं से ट्विटर पर अपने वोट के अधिकार का उपयोग करने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा, "हम आज मणिपुर विधानसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान करने वाले सभी लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह कर रहे हैं। मैं विशेष रूप से युवा और पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं।"

इस बीच, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि उनका एक वोट यह सुनिश्चित करेगा कि सुंदर राज्य उग्रवाद, नाकाबंदी और भ्रष्टाचार से मुक्त हो। "मैं मणिपुर के लोगों, विशेष रूप से युवाओं को भारी संख्या में मतदान करने के लिए दृढ़ता से प्रोत्साहित करता हूं। आपका एक वोट यह सुनिश्चित करेगा कि यह प्यारा राज्य उग्रवाद, नाकाबंदी और भ्रष्टाचार से मुक्त रहे। इसलिए बाहर आएं और मणिपुर के विकास के लिए वोट करें" उन्होंने ट्वीट किया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा: "मणिपुर विधानसभा चुनाव का पहला दौर आज चल रहा है, जिसमें 38 प्रतिनिधि चुनाव के लिए तैयार हैं। आपका एक वोट आपके राज्य और देश की दिशा निर्धारित करेगा। मैं सभी से मतदान करने का आग्रह कर रहा हूं। बड़ी संख्या।"

भाजपा मणिपुर प्रभारी डॉ संबित पात्रा ने ट्वीट किया, लोगों से नाश्ते से पहले मतदान करने का आग्रह किया: "मणिपुर विधानसभा चुनाव 2022 का पहला चरण पहले से ही चल रहा है, जिसमें 38 प्रतिनिधि चुनाव के लिए हैं। मणिपुर के अगले पांच साल इस दिन की विशेषता होगी। यह है मणिपुर के सभी निवासियों से राज्य की सुरक्षा और विकास के लिए भारी संख्या में मतदान करने का विनम्र अनुरोध।"

MP में हुआ दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट, खून से सन गईं 3 लाशें और बच्चा....

बीच सड़क पर पलटी बारातियों से भरी बस, दांव पर लगी यात्रियों की जान

भारत के UNSC वोट से दूर रहने के बाद संयुक्त राज्य अमेरिका और भारत ने चिंताओं पर चर्चा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -