कर्नाटक चुनाव में मोदी के एक तीर से दो निशाने
कर्नाटक चुनाव में मोदी के एक तीर से दो निशाने
Share:

कर्नाटक चुनाव को लेकर चुनावी रैलियां और प्रचार-प्रसार काफी रोमांचक मोड़ में पहुंच चूका है. कर्नाटक में 12 मई से होने वाले चुनाव को लेकर एक ओर जहाँ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पुरे जोश में नजर आ रहे है वहीं बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह भी काफी उत्साह में अपनी पार्टी के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है, इसी दौर में आज कर्नाटक में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार चुनावी रैली को सम्बोधित किया.

मोदी ने कर्नाटक चुनाव में अपने प्रचार की शुरुआत उडुपी से की, भाषण के दौरान मोदी राहुल पर जमकर बरसे लेकिन मोदी ने जेडीएस और पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा को लेकर राहुल गाँधी को खरी खोटी सुनाई. वैसे तो बीजेपी और  देवगौड़ा  एक दूसरे के कड़े विरोधी माने जा रहे है, लेकिन त्रिशंकु चुनाव की सम्भावना के चलते मोदी एक तीर से दो निशाने लगाने की सोच रहे है. मोदी ने देवगौड़ा के बारे में कहा कि 'वैसे तो वो हमारे विरोधी है लेकिन फिर भी पूर्व प्रधानमंत्री के नाते मैं उनकी इज्जत करता हूँ, वहीं अभी राजनीति की शुरुआत करने वाले राहुल गांधी देवगौड़ा का अपमान करते है जो निंदनीय है.'

बता दें, राहुल गाँधी पूर्व में अपने भाषण में मोदी और देवगौड़ा पर निशाना साधते आए है. वहीं देवगौड़ा की जेडीएस का कर्नाटक चुनाव को लेकर अलग मत है. चुनाव से पूर्व जेडीएस ने साफ शब्दों में बीजेपी और कांग्रेस से गठबंधन को लेकर पूर्व में ही अपनी मनसा ज़ाहिर कर दी. जेडीएस भी इस चुनाव में कड़ी चुनौती नजर आ रही है. 

पीएम मोदी 15 मिनट बिना झूठ बोले कुछ बोल कर दिखाएं- कांग्रेस

पीएम ने राहुल को कहा अहंकारी

कमलनाथ आज संभालेंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -