स्कूल के बच्चों के साथ वाराणसी में जन्मदिन मनाएंगे पीएम मोदी

Sep 13 2018 05:57 PM
स्कूल के बच्चों के साथ वाराणसी में जन्मदिन मनाएंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली: एक जिला अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के अपने संसदीय क्षेत्र में अपना 68 वां जन्मदिन मनाएंगे, जहां वे स्कूल के बच्चों के साथ समय व्यतीत करेंगे और अपनी जिंदगी पर आधारित एक फिल्म देखेंगे. पीएम मोदी के 17 और 18 सितंबर को वाराणसी की दो दिवसीय यात्रा पर जाने की संभावना है. वे अपनी यात्रा के दौरान प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रार्थना भी करेंगे और वाराणसी में सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे.

पेट्रो केमिकल फैक्ट्री में फटा बॉइलर, कई मजदूरों ने गंवाई अपनी जान

अपने 68 वें जन्मदिन पर, प्रधान मंत्री स्कूली बच्चों के साथ "चलो जीते हैं" नामक 32 मिनट की फिल्म देखेंगे. साथ ही पीएम करोड़ों रुपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन भी कर सकते हैं. अधिकारी ने कहा कि इस दौरान एक विशेष सफाई अभियान शुरू किया जाएगा और शहर में स्वास्थ्य शिविर भी आयोजित किए जाएंगे.

जम्मू कश्मीर: मुख्य सचिव ने की घोषणा, निर्धारित समय पर होंगे चुनाव

अधिकारी ने कहा, "जिला अधिकारी पीएम की यात्रा के संबंध में बैठकें कर रहे हैं और विभिन्न घटनाओं के लिए सभी सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है, उन्होंने बताया कि हालांकि प्रधानमंत्री कार्यालय से अभी तक उनकी यात्रा की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. सूत्रों ने बताया कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को जिला अधिकारियों के साथ बैठकें की और प्रधान मंत्री की दो दिवसीय यात्रा की तैयारी की समीक्षा की. 

खबरें और भी:-​

पीएम मोदी के जन्मदिन पर 1221 लोगों को अनोखा तोहफा देगी यह बेकरी, वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनेगा

अपने जन्मदिन से पूर्व देश को यह तोहफा देंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी के जन्मदिन से दो दिन पहले, 15 सितम्बर से शुरू होगा 'स्वच्छता ही सेवा' आंदोलन