आज भारत के पास बहुत कुछ है विश्व के लिए : मोदी
आज भारत के पास बहुत कुछ है विश्व के लिए : मोदी
Share:

हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा अर्थव्यवस्था को लेकर चर्चा की गई है. जी हाँ, बता दे कि बीते शनिवार को उन्होंने कहा कि जहाँ एक तरफ वैश्विक अर्थव्यवस्था काफी मंदी के दौर से गुजर रही है तो वहीँ यह भी देखने को मिल रहा है कि भारतीय अर्तव्यवस्था काफी मजबूत हुई है और इसके साथ ही इसने दुनिया को एक नई उम्मीदें भी दी है.

साथ ही जानकारी में इस बात से भी अवगत करवा दे कि नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा है कि प्रतिकूल वैश्विक परिस्थितियों के बावजूद भी भारत बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है, जिसको देखते हुए पूरे विश्व की नजरे भारत पर ही तिकी हुई है. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी अपनी दो दिवसीय सउदी अरब की यात्रा पर गए हुए है.

उन्होंने यहाँ कहा है कि भारत को पहले जहाँ अन्य देशों में गिना जाता था तो वही अब इसे एक महत्वपूर्ण देश मान जाता है. उन्होंने सभी को सम्बोधित करते हुए कहा है कि आज भारत के पास इस विश्व को बहुत कुछ देने के लिए मौजूद है. उन्होंने बताया है कि हम "सबका साथ, सबका विकास" मंत्र को लेकर लगातार आगे बढ़ रहे है. और इसके चलते ही सभी भारत को एक तेजी से आगे बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था बता रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -