वाराणसी में पीएम मोदी ने किया संबोधित, भोजपुरी से की अपने भाषण की शुरुआत
वाराणसी में पीएम मोदी ने किया संबोधित, भोजपुरी से की अपने भाषण की शुरुआत
Share:

वाराणसी: प्रधानम्नत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह वाराणसी में शक्ति प्रदर्शन करते हुए जहा रोड शो किया. वही शाम को वाराणसी के टाउन हाल में लोगो को संबोधित किया. जिसमे उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी से की. पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें प्रशासन ने वाराणसी में रैली और जनसभा करने का आदेश नहीं दिया था, किन्तु इसके बावजूद भी मुझे यहा के लोगो ने इतना प्यार दिया इसके लिए में आभारी रहूँगा. पीएम ने कहा कि में यहाँ के जन जन से जुड़ा हुआ हू, में यहाँ पर नही भी आता, फिर भी प्रत्याशी भारी बहुमत से विजयी होते. 

पीएम मोदी ने खुद को भाजपा का एक छोटा सा कार्यकर्ता बताया है. काशी को मोदी जी ने अपना राजनितिक क्षेत्र ना बताते हुए कार्यक्षेत्र बताया है. उन्होंने काशी को मानवता का प्रतिक बताया है. इसके साथ ही मोदी जी ने इशारो इशारो में ही समाजवादी सरकार तथा अखिलेश यादव पर हमला बोला. नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में विकास की गंगा बहाने की बात कही है. 

बता दे कि आज सुबह पीएम मोदी ने वाराणसी में रोड शो किया था जिसमे भारी तादाद में जनसमर्थन उपस्थित था. वही अपने इस रोड शो के दौरान उन्होंने भगवान विश्वनाथ व काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना कर दर्शन किये. वही हाल में सभा को संबोधित करते हुए लोगो से विकास करने की बात कही. 

Varanasi में निकला अखिलेश राहुल का रोड़ शो

वाराणसी में बीजेपी और समाजवादी समर्थकों में हुई झड़प

मेगा रोडशो : वाराणसी में दिखा मोदी का शक्ति प्रदर्शन, मोदीमय हुई शिव नगरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -