नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी

 

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी। आज सोनिया गांधी का 75वां जन्मदिन है।

आज सुबह, प्रधान मंत्री ने एक ट्वीट भेजा "उनके जन्मदिन पर, मैं श्रीमती सोनिया गांधी जी को अपनी शुभकामनाएं भेजता हूं। मैं उनके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य की उम्मीद कर रहा हूं।" 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी आज सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी। मंत्री ने ट्विटर पर उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की। गडकरी ने ट्वीट किया, "भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी जी को जन्मदिन की बधाई। ईश्वर आपको अच्छा स्वास्थ्य और लंबी उम्र प्रदान करें।"

हालांकि, बुधवार को वायुसेना के एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत की मौत के बाद, कांग्रेस नेता ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे पार्टी सूत्रों के अनुसार अपना जन्मदिन नहीं मनाएं। उदाहरण के लिए, सोनिया गांधी ने पिछले साल अपना जन्मदिन देश में कृषि नियमों (जो तब से समाप्त कर दिया गया है) और COVID-19 स्थिति का विरोध कर रहे किसानों के प्रति सहानुभूति दिखाने के लिए नहीं मनाया।

 

'ओमीक्रॉन' के खतरे के बीच देश से 24 घंटे में रिकवरी से ज्यादा संक्रमित मामले आए सामने

जानिए 'CDS बिपिन रावत' की शौर्य गाथा के ये अनसुन्ने किस्से

Helicopter Crash: हादसे में बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह, शौर्य चक्र से हुए थे सम्मानित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -