मानवता के दुश्मनो ने किया पठानकोट पर हमला : PM मोदी

Jan 03 2016 12:56 PM
मानवता के दुश्मनो ने किया पठानकोट पर हमला : PM मोदी

मैसुरु: पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन पर हुए आतंकी हमले पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मैसूर में बोलते हुए कहा की भारत की प्रगति को पचा न पाने वाले 'मानवता के दुश्मनो ने पठानकोट में हमला किया. पीएम मोदी ने आश्वासन देते हुए कहा की हमारे रक्षा बलों के पास दुश्मनो और दहशतगर्दो के इरादो को निस्तोनाबूत करने की ताकत है.

मोदी ने सेना की तारीफ करते हुए कहा की हमें हमारे जवानो पर फक्र है उन्होंने आतंकियों को अपने मंसूबो में कामयाब होने से रोक दिया और उन्हें मार गिराया. आपको बता दे की यह आतंकी हमला ऐसे समय पर हुआ जब पीएम मोदी ने हाल ही में पाकिस्तान का दौरा किया था. तब लग रहा था की दोनों मुल्को भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्तो में बहाली आएगी. लेकिन इस यात्रा के कुछ दिन भीतर ही यह हमला होना कही न कही रिश्तो की बहाली पर अटकले खड़ी कर सकता है.

बता दे की आतंकियों ने शनिवार तड़के करीब तीन बजे पठानकोट के एयरफोर्स स्टेशन में हमला किया था. सेना और आतंकियों के बीच करीब 17 घंटे तक मुठभेड़ चली. इस हमले में सेना ने पांच आतंकियों को मार गिराया. जबकि छह जवान घायल शहीद हो गए है. अभी भी सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है.