मोदी ने मुस्लिम नेताओं से कहा, रात 12 बजे भी आपके लिए उपलब्द्ध हुँ
मोदी ने मुस्लिम नेताओं से कहा, रात 12 बजे भी आपके लिए उपलब्द्ध हुँ
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां बीते समय संप्रदायवादी बयानबाजी को लेकर नेताओं को ऐसा न करने की बात कही थी वहीं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में मुस्लिम नेताओं से भेंट की। इस दौरान उन्होंने एक प्रतिनिधिमंडल से भेंट की और कहा कि वे रात बारह बजे भी उनकी सहायता के लिए उपलब्ध रहेंगे।मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बहुसंख्यकों और अल्पसंख्यकों की राजनीति से देश का बहुत नुकसान होता है। मगर अल्पसंख्यकों का विकास भी सरकार की प्राथमिकता में है। ऐसे में इनकी समस्याओं का समाधान और रोजगार के साथ विकास भी हो सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुस्लिम समुदाय के 30 नेताओं द्वारा भेंटकर कहा गया कि वे न तो सांप्रदायिकता के आधार पर लोगों को बांटने की राजनीति करना चाहते हैं और न ही वे इसमें विश्वास करते हैं।

 दूसरी ओर सांप्रदायिक भाषा हमारे द्वारा उपयोग भी किया जाता है। दूसरी ओर बहुसंख्यक के साथ अल्पसंख्यक की राजनीति के चलते देश को बड़ा नुकसान हुआ है। ऐसे में इस पर सकारात्मक तरीके से विचार करने की जरूरत है। आॅल इंडिया इमाम आॅर्गनाइजेशन के मुख्य इमाम उमर अहमद इल्यासी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल के साथ करीब 45 मिनट तक बैठक का आयोजन किया गया। यही नहीं मामले में कहा गया कि मुस्लिम समुदाय से जुड़े कई सामाजिक और शैक्षणकि मसलों को लेकर डिटेल में चर्चा की जा सकती है। 

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करने के बाद अहमद इल्यासी द्वारा यह बात कही गई कि प्रधानमंत्री अक्सर मन की बात करते हैं मगर हम तो उनसे अपने दिल की बात करने आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेक इन इंडिया को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा की गई। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आश्वासन दिया कि यदि वे रात्रि 12 बजे भी उनका दरवाजा खटखटाऐगे तो वे उनकी सहायता के लिए तैयार रहेंगे।

दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि वे किसी को भी हिंदू - मुस्लिम कार्ड खेलने नहीं देंगे बल्कि वे भारतीय कार्ड खेलने की अनुमति देंगे। यही नहीं उन्होंने कहा कि मुस्लिम युवाओं के एक हाथ में कुरान और दूसरे हाथ में कंप्युटर होने की जरूरत है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -