कोहली का चेलैंज स्वीकारा, अब पीएम देंगे फिटनेस टेस्ट
कोहली का चेलैंज स्वीकारा, अब पीएम देंगे फिटनेस टेस्ट
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली का दिया हुआ ‘फिटनेस चैलेंज’ स्वीकार कर लिया है, इसके लिए वे जल्द ही फिटनेस टेस्ट देने वाले हैं, जिसमे जे पुश अप्स लगाते हुए दिखाई देंगे. इससे पहले कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ-साथ पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए फिटनेस चैलेंज स्वीकारने की चुनौती दी थी. जिसे पीएम मोदी ने स्वीकार कर लिया है.

इस सिलसिले की शुरआत खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के एक वीडियो से हुई जिसमे वे कसरत करते दिखाई दे रहे हैं, साथ ही उन्होंने इस वीडियो को जागरूकता अभियान के तहत खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी. जिसे स्वीकारते हुए कोहली ने कहा था कि मैंने राज्यवर्धन राठौड़ सर का ‘फिटनेस चैलेंज’ स्वीकार कर लिया है. अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और महेंद्र सिंह धोनी भाई को चुनौती देना चाहूंगा.

यह कैप्शन लिखते हुए कोहली ने अपना व्यायाम करता हुआ वीडियो भी डाला है. आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी खुद फिटनेस के बड़े समर्थक हैं, खुद को फिट रखने के लिए वे योग का सहारा लेते हैं साथ ही वे दूसरों को भी योग करने की सलाह देते रहते हैं. साथ ही मोदी डाइट भी फॉलो करते हैं. मोदी हेल्‍दी डाइट लेते हैं.सुबह उठकर वे सबसे पहले नींबू पानी या सादा पानी ही पीते हैं. सुबह 4-5 बजे उठकर मोदी योग करना नहीं भूलते. सूर्य नमस्कार, प्राणायाम और योगासन उनकी एनर्जी और फिटनेस का मूलमंत्र हैं. साथ ही टहलते भी हैं.  मोदी सादा गुजराती खाना पसंद करते हैं.

केंद्रीय मंत्री ने पुशअप्स लगाकर इन स्टार्स को दिया इंडिया फिटनेस चैलेंज

खेलमंत्री ने कोहली-ऋतिक को दिया पुश अप्स करने का चैलेन्ज

जानिए क्या होती है सेक्सुअल फिटनेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -