कोहरे ने रोका मोदी का उड़न खटोला, मोबाइल पर दिया भाषण
कोहरे ने रोका मोदी का उड़न खटोला, मोबाइल पर दिया भाषण
Share:

बहराइच : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यूपी के बहराइच में भाषण देने के लिये दिल्ली से उड़ान तो भरी थी लेकिन कोहरे ने उनके उड़न खटोले को रोक दिया। हालांकि मोदी ने मोबाइल के माध्यम से परिवर्तन रैली को संबोधित जरूर किया। गौरतलब है कि यूपी में बीजेपी द्वारा परिवर्तन रैली का आयोजन किया जा रहा है और इसमें ही मोदी हिस्सा लेने के लिये आ रहे थे लेकिन कोहरे के कारण मोदी का हेलिकाॅप्टर लैंड नहीं कर सका और वे लखनउ लौट गये।
मोबाइल पर बोले मोदी

मोदी ने लखनउ से ही मोबाइल पर भाषण देते हुये यूपी की अखिलेश सरकार पर तंज कसा और कहा कि यूपी में विकास नहीं हो रहा है। यदि राज्य में गरीबी और गुंडाराज को हटाना है तो यहां की जनता को बीजेपी को विजयी बनाना होगा। मोदी ने कहा कि जो लोगों को लूट रहे है, वे यह नहीं समझे कि उन्हें कोई बचा लेगा।

मौर्य ने थामा मंच पर मोबाइल 

मोदी ने मोबाइल पर भाषण तो दिया लेकिन मंच पर माइक के पास राज्य के बीजेपी अध्यक्ष कैशव प्रसाद मौर्य मोबाइल को थामे रहे। जब तक मोदी भाषण देते रहे, मौर्य न माइक से डिगे तक नहीं। बीजेपी सूत्रों ने बताया कि मोदी की रैली मंच के लिये न केवल दिलली और थाईलैंड से फूल मंगाये गये थे वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी स्वागत के लिये तैयारी की थी।

लेकिन मोदी के न पहुंचने पर सारी तैयारी धरी रह गई। इधर छावनी चैराहे पर मोदी का पुतला भी फूंकने का प्रयास किया गया। मामले में पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। बताया गया है कि पुलिस ने पुतले को जलाने से रोका था लेकिन सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस से ही हाथापाई करना शुरू कर दी थी।

कोहरे के कारण चौटाला की गाड़ी टकराई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -