पीएम मोदी के मुरीद हुए अक्षय-अजय-अनिल, बेयर ग्रिल्स के शो को लेकर कही यह बात
पीएम मोदी के मुरीद हुए अक्षय-अजय-अनिल, बेयर ग्रिल्स के शो को लेकर कही यह बात
Share:

बेयर ग्रिल्स के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एडवेंचर शो सुर्खियों में बना हुआ है. दुनियाभर की नजरें मैन वर्सेज वाइल्ड के स्पेशल शो पर टिकी हुई हैं. बेयर ग्रिल्स का शो किसी के लिए भी नया नहीं है और इसे काफी लंबे समय से बखूबी देखा जा रहा है. इस शो में मोदी को लेकर दर्शकों के बीच भारी एक्साइटमेंट भी नजर आ रहा है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिएक्शन भी इस पर एक बार फिर से आने शुरू हुए हैं.

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार और बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन समेत कई सेलिब्रिटीज द्वारा इस शो को लेकर उत्सुकता जाहिर की गई है. अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा है कि- "शो के यूनीक और एडवेंचर से भरपूर होने के अलावा शो में क्लाइमेट चेंज से लेकर इस बारे में भी बातें होंगी कि प्लैनेट को कैसे बचाया जाए? मैन वर्सेस वाइल्ट के शो पर रात 9 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर उत्सुक हूं." वहीं अभिनेता ने एक ट्वीट में लिखा कि, "आज के दिन की मांग है यह शो."

साथ ही अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि- "अद्भुत सेट, अद्भुत इंसान और उससे भी बड़े मिशन पर. इसे देखने के लिए मुझसे इंतेजार नहीं किया जा रहा है." करण जौहर द्वारा कहा गया कि- "प्रधानमंत्री द्वारा एक स्ट्रॉन्ग मैसेज. पर्यावरण संरक्षण को लेकर सभी के लिए सतर्क हो जाना वक्त की मांग है." बता दें कि बेयर ग्रिल्स और पीएम मोदी के इस एपिसोड का प्रसारण आज रात 9 बजे किया जाएगा. 

 

करण और जोया पर अर्जुन का बड़ा बयान, बताया काफी कूल

ड्रीम गर्ल : मर्दों से बेहतर लड़कियां, ट्रेलर लांच पर बोले आयुष्मान

महिलाओं के समर्थन में उतरी प्रियंका, कहा- एक्टर साथ में काम करें तो ब्रोमांस और एक्ट्रेस करें तो...?

पत्नी संग काफी रोमांटिक हुए संजय दत्त, मान्यता ने शेयर की इंटीमेट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -