अपनी पार्टी की इस महिला नेता पर फ़िदा हुए पीएम मोदी, बांधे तारीफों के पूल!
अपनी पार्टी की इस महिला नेता पर फ़िदा हुए पीएम मोदी, बांधे तारीफों के पूल!
Share:

आप सभी को बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शनिवार को मुंबई में भारत के पहले 'भारतीय राष्ट्रीय फिल्म संग्रहालय' (NMIC) का उद्घाटन किया है और इस मौके पर पीएम मोदी ने दर्शकों को संबोधित करते हुए दुनिया भर में भारतीय सिनेमा और टेलीविजन सीरियल्स के प्रभाव के बारे में बात की. जी हाँ, बीते कल पीएम ने इंटरनेशनल दर्शकों के जिंदगी पर इंडियन टेलीविजन सीरियल्स के प्रभाव के बारे में भी बताया. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'अपनी अंतरराष्ट्रीय यात्रा के दौरान मैंने देखा की विदेशों में लगभग हर घर में इंडियन सीनेमा और टेलीविजन सीरियल्स के दर्शक होते हैं.

पीएम मोदी ने सराहनीय फिल्में और टेलीविजन सीरियल्स बनाने के लिए भारतीय फिल्म बिरादरी की तारीफ की.' वहीं आगे बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "एक बार वियतनाम के प्रधानमंत्री से बात करने के दौरान, मुझे पता चला कि हमारे टीवी शो 'रामायण' का प्रभाव कितना ज्यादा है. मुझे यह जानकर बहुत हैरानी हुई कि वियतनाम के प्राइम मिनिस्टर की पत्नी भारतीय धारावाहिक 'रामायण' को इतना पसंद करती हैं कि उन्होंने अपने पति के साथ भारत आने से इनकार कर दिया था. क्योंकि वो 'रामायण' का कोई भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहती थीं." इसी के साथ आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ''जब मुझे भारत के गणतंत्र दिवस समारोह में वियतनाम के पीएम की पत्नी की अनुपस्थिति के पीछे का कारण पता चला तो मैं हैरान रह गया था.''

आपको बता दें कि इसके अलावा उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृती ईरानी के टीवी धारावाहिक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' कि भी बहुत तारीफ की.इस कार्यक्रम में रणधीर कपूर, जीतेंद्र, आशा भोसले से लेकर कपिल शर्मा, करण जौहर, रोहित शेट्टी जैसे कईं बड़े नाम शामिल थे. इस दौरान प्राइम मिनिस्टर ने मनोरंजन उद्योग की अच्छे काम के लिए सराहना की और सभी के तारीफों के पूल बांधे.

'ससुराल सिमर..' के इस एक्टर को हुआ लकवा, है अस्पताल में एडमिट

लोगों के जीवन यापन का सहारा ये पेड़, सोने से भी ज्यादा अहमियत रखता है

सर्जरी के बाद सुर्ख़ियों में आई थी 'लाल दुपट्टे वाली' गाने की एक्ट्रेस, शादी के बाद छोड़ दिया था काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -