ट्विटर पर राहुल से ज्यादा मोदी छाए
ट्विटर पर राहुल से ज्यादा मोदी छाए
Share:

नई दिल्ली : खबर है की अमेरिकी सर्वे एजेंसी "पीईडब्ल्यू" के सर्वे के बाद खुलास हुआ है की अब अपने ट्वीट्स पर औसतन पांच सौ के करीब री-ट्वीट और फेवरेट मार्क किए जाने वाले राहुल का मोदी को बर्थडे की बधाई देने वाला ट्वीट हजार की सीमा से पार हो गया। ग़ौरतलब है की गणेश चतुर्थी को लेकर किए गए राहुल के ट्वीट को महज पांच सौ के करीब री-ट्वीट और फेवरेट मार्क मिले। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राहुल गांधी का बधाई संदेश हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट हो चुका है, जबकि यह हजार के करीब फेवरेट भी मार्क हुआ है।

वहीं, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को खुद अपने जन्मदिन पर लोगों से मिली बधाई के जवाब में दिए धन्यवाद पर 799 री-ट्वीट और हजार फेवरेट मार्क मिले थे। अमेरिकी एजेंसी के सर्वे पर कांग्रेस के युवा नेता भी इस ट्रेंड को लेकर पसोपेश में है। ट्विटर पर राहुल गांधी को युवा सहयोग न के बराबर मिल रहा है। भारी संख्या में युवा कांग्रेस और एनएसयूआई सदस्यों का दावा करने वाली पार्टी की इन युवा इकाइयों के बावजूद राहुल के ट्वीट्स को औसतन पांच सौ के करीब री-ट्वीट मिलना बताता है कि पार्टी के ही युवाओं में उनको लेकर ज्यादा उत्साह नहीं है।

राहुल गांधी के हजार पार ट्वीट में पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम आजाद को श्रद्धांजलि, गुरुदेव रविंद्र नाथ टैगोर की जयंती व डेविड कैमरन को उनकी जीत पर बधाई का ट्वीट भी शामिल है। बता दे की कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 68 लोगों को फॉलो भी करते हैं। जिनमे प्रमुख है पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी, उनकी युवा टीम के सदस्य गौरव गोगोई, दीपेन्द्र हुड्डा, सुष्मिता देब के आलावा पार्टी के मुख्यमंत्री व सहयोगी संगठन सम्मिलित है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -