मोडासा में विभिन्न कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे भागीदारी
मोडासा में विभिन्न कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे भागीदारी
Share:

गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में अपने दो दिवसीय दौरे पर हैं। गुरूवार को राजकोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड़ शो निकाला गया। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मोडासा पर विभिन्न कार्यक्रमों में भागीदारी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरावली में वाॅटर सप्लाय स्कीम का शुभारंभ करेंगे। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आदिवासी व युवाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीनगर के महात्मा मंदिर में इंटरनेशनल टैक्सटाईल काॅन्फ्रेंस में भागीदारी करेंगे।

राजकोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजकोट को लेकर उनके दिल में विशेष स्थान है। उनका कहना था कि उनके राजनीतिक कैरियर का प्रारंभ गुजरात से ही हुआ। उन्होंने दिव्यांगों को लेकर कहा कि दिव्यांगजन इस तरह की भाषा को लेकर भेद करते थे। समूचे देश में दिव्यांग जब भी कहीं जाता था तो उसे कुछ समझ में नहीं आथा था। उसकी बातें समझने वाला भी नहीं था मगर स्वाधीनता के 70 वर्ष बाद यह देखने में आया है कि एक अच्छी साइन लैंग्वेज विकसित हुई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गुजरात दौरे के तहत अहमदाबाद के साबरमती आश्रम पहुंचे। यहां उन्होंने गौ रक्षा के नाम पर हिंसा करने वालों को आड़े हाथों लिया और कहा कि हिंसा किसी भी बात का हल नहीं है। आखिर यह कैसी गौरक्षा है कि गौरक्षा को लेकर किसी व्यक्ति को मारा जाए। महात्मा गांधी और विनोबा भावे ने लोगों को गौ रक्षा करना बताया था।

उन्होंने गौरक्षा के नाम पर होने वाली हिंसा का विरोध करते हुए कहा कि भारत को आजादी के 75 वर्ष में आगे ले जाना है यदि सभी भारतीय कृतसंकल्पित हों कि हमें देश को एक जगह ले जाना है तो यह देश तरक्की जरूर करेगा। उनका कहना था कि देश को अहिंसा के रास्ते पर चलाना होगा।

PM मोदी के गाय वाले भाषण पर राहुल का पलटवार - मोदी जी ने बोलने में कर दी देरी

राजकोट में PM मोदी का रोड शो, सभा को करेंगे संबोधित

BJP केंद्रीय मंत्री ने काफिला रूकवाकर की पेशाब, सोशल मीडिया पर हवा हुआ स्वच्छ भारत अभियान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -