अभी भी कायम है मोदी लहर, आज चुनाव हुए तो बनेगी मोदी सरकार
अभी भी कायम है मोदी लहर, आज चुनाव हुए तो बनेगी मोदी सरकार
Share:

नयी दिल्ली : केंद्र में NDA की सरकार आये 18 महीने गुज़र चुके है लेकिन मोदी लहर अभी भी कायम है. लोगो का मानना है की केंद्र में मोदी सरकार बेहतर है. जनता का रुख जांचने के लिहाज से एक सर्वे किया गया. ताज़ा सर्वे के मुताबिक नतीजा निकलकर सामने आया की अगर अभी चुनाव होते है तो फिर से केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार बनेगी. जनता ने कामकाज के मद्देनज़र भाजपा सरकार को बेहतर बताया है.

हालांकि मंगलवार को सामने आये इस रायशुमारी के फैसले में पीएम नरेंद्र मोदी रेटिंग के मामले में अपनी सरकार से आगे हैं. एबीपी न्यूज नील्सन द्वारा करे गए इस रायशुमारी सर्वे (ओपिनियन पोल) में 46 प्रतिशत प्रत्युत्तरदाताओं ने बीजेपी सरकार को बहुत अच्छी या अच्छी बताया लेकिन पीएम मोदी को 54 प्रतिशत लोगो ने बहुत अच्छा या अच्छा बताते हुए ऊंची रेटिंग दी. रायशुमारी सर्वे का नतीजा कहता है की यदि कल लोकसभा चुनाव कराए जाते हैं तो राजग को 38 प्रतिशत मतदान मिल सकते हैं जिसका मतलब है कि पार्टी को साल 2014 में मिली 339 सीटों की तुलना में 301 सीटें मिलेंगी.

इस सर्वे के मुताबिक कांग्रेस नीत संप्रग को 28 प्रतिशत मतदान पिछले चुनाव में मिली 62 सीटों की तुलना में 108 सीटें प्राप्त हो सकती हैं. देश की जनता का रुख जांचने के हिसाब से कराए गए इस सर्वे के मुताबिक 47 प्रतिशत प्रत्युत्तरदाताओं का मानना है पीएम मोदी की लोकप्रियता दिन प्रति दिन फीकी पड़ती जा रही है लेकिन 45 प्रतिशत प्रत्युत्तरदाताओं ने ऐसा मानने से इंकार किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -