भारत के आध्यात्मिक संदेश को भी दुनिया में फैलाएगी मोदी सरकार: शाह

Feb 08 2016 09:57 PM
भारत के आध्यात्मिक संदेश को भी दुनिया में फैलाएगी मोदी सरकार: शाह

मथुरा: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज अपने एक बयान में दोहराया है कि हिंदुस्तान में हमारी सरकार आध्यात्मिक धर्म का प्रचार प्रसार भी करेगी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दोहराया कि नरेन्द्र मोदी नीत केंद्र सरकार सिर्फ देश का भौतिक विकास ही नहीं करने वाली है बल्कि इसके साथ साथ सरकार देश में आध्यात्मिक संदेश को भी पुरे ही विश्व में फैलाने का कार्य भी करने वाली है.

यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वृंदावन में शांति सेवाधाम द्वारा स्थापित प्रिया कांतजू मंदिर के उद्घाटन के मौके पर दोहराई है. अमित शाह ने इस दौरान कहा कि भारत में वर्षो से मिथक के रास्ते पर चलकर देश की राजनीति ऐसी हो गयी थी कि धर्म से अंतर पैदा गया था लेकिन मोदीजी ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने पद के लिए नामित होने के बाद काशी जाकर गंगा आरती की.

शाह ने कहा कि मोदी जी भारत के एक ऐसे पीएम है जिन्होंने भारत की गंगा को निर्मल व उसे अविरल बनाने के लिए चर्चा की व इसके साथ साथ केंद्र की सरकार ने हिंदुस्तान की संस्कृति और सनातन धर्म के चिह्नों को संरक्षित करने की पहल की है.