PM के खिलाफ नारेबाजी कर रहे AAP सांसद को मोदी ने पिलाया पानी
PM के खिलाफ नारेबाजी कर रहे AAP सांसद को मोदी ने पिलाया पानी
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा में सत्र के दौरान नज़ारा दिलचस्प हो गया। हालांकि यहां पर बहस के दौरान वाद-विवाद का दौर आम रहता है। मगर कुछ बहसें यादगार हो जाती हैं। ऐसा ही नज़ारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान के बीच हुई चर्चा के दौरान देखने को मिला। इस तरह का वाकया उस समय हुआ, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध नारे लगा रहे आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत सिंह मान को बेचैनी का अनुभव होने लगा। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें अपना पानी का गिलास थमा दिया।

मान द्वारा पानी पीने के बाद मुस्कुरा कर प्रधानमंत्री का आभार जताया। आम आदमी पार्टी के सांसद मान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय में सीबीआई द्वारा की जाने वाली छापामार कार्रवाई का विरोध करने के लिए खड़े हुए थे। इस दौरान कांग्रेस और तृणमूल के सदस्यों के साथ उन्होंने आसन के समक्ष पहुंचकर नारेबाजी की।

मान परचे थामे हुए थे। इस दौरान मान विरोध परचे दिखाते हुए और प्रधानमंत्री होश में आओ की नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इस तरह के आसन के सामने सत्ता पक्ष द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वे कुछ कदमों की दूरी पर ही थे। बोलते रहने और नारेबाजी करते रहने के दौरान सांसद भगवंत मान का गला सूखने लगा और उन्हें बेचैनी का अनुभव हुआ।

इसके बाद वे पानी की तलाश में नज़र आए। तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें पानी का गिलास अपनी मेज से उनकी ओर कर दिया। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का ध्यान भी इस ओर गया और फिर मान ने मुस्कुरा कर प्रधानमंत्री का आभार जताया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -