नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा, देश छोड़ विदेश रवाना
नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा, देश छोड़ विदेश रवाना
Share:

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पूरा देश एक साथ उठ खड़ा हुआ है. देश की आम जनता नोटबंदी के बोझ तले जवाब दे चुकी है. नोटबंदी की मार देश के बड़े व्यापारियों से लेकर नौकरी पेश लोगो तक सभी को हुई है. इसी की मार के चलते अब नरेंद्र मोदी द्वारा प्रधानमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया गया है.

जी हाँ, सही सुना आपने नरेंद्र मोदी अब PM मोदी नहीं रहे......

उन्होंने नोटबंदी पर लोगो के गुस्से और विपक्ष के आरोपो के बाद आपने पद से इस्तीफा दिया है. मोदी जी ने एक बार फिर अपने फैसले से देशवासियों के साथ ही राजनेताओ को भी चोंका दिया है. किसी ने नहीं सोचा था की नरेंद्र मोदी इस तरह देश के विकास की यात्रा को बीच में अधूरा छोड़ चले जायेंगे.

विपक्ष का हमेशा मोदी पर आरोप रहता था की वह हमेशा विदेशी यात्राओ पर देश का पैसा खर्च करते है. देश से ज्यादा तो वह विदेशो में समय बिताते है. शायद इसी बात से आहत होकर नरेंद्र मोदी देश को छोड़ विदेश में जाकर बस चुके है. हमे पता है की ये सब पढ़ कर आपके मन में हज़ारो सवाल उठ रहे होंगे.

तो अपने इन सवालो को विराम दीजिये, हमारे PM मोदी कही नहीं गए है और ना ही उन्होंने प्रधानमंत्री की अपनी जिम्मेदारी को छोड़ा है. वह देश के विकास के प्रति पूरी तरह समर्पित है. ये तो बस हम आपसे केवल एक छोटा सा मज़ाक कर रहे है. क्योंकि आज 1 अप्रैल है. यानी की मुर्ख दिवस. तो हमने भी आपको मुर्ख बनाने की एक छोटी सी कोशिश की है. ताकि आज के दिन आपके चेहरे पर मज़ाक के बहाने ही सही, लेकिन एक मुस्कराहट तो आये.

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए लिंक्स पर क्लिक करें :-

राहुल गांधी Congress छोड़ जुड़ गए हैं BJP के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -