पीएम नरेंद्र मोदी पर इस नेता ने लगाया फेक न्यूज फैलाने का आरोप
पीएम नरेंद्र मोदी पर इस नेता ने लगाया फेक न्यूज फैलाने का आरोप
Share:

शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर विपक्षी दलों ने फेक न्यूज फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि पीएम ने हंसी-मजाक वाली व्यंगात्मक वेबसाइट की बातें सदन में कहीं. इससे सदन का गरिमा धूमिल हुई है. राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान पीएम ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का नाम लेते हुए कहा, “श्रीमान उमर अब्दुल्ला जी ने कहा था, आर्टिकल 370 को हटाना ऐसा भूकंप लाएगा कि कश्मीर भारत से अलग हो जाएगा. 

ओडिशा: बस में अचानक भड़की आग, पांच की झुलसकर मौत, 30 घायल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिर्फ आठ महीने में 48% वोटर बीजेपी से आप में हो गए शिफ्ट, 2% से ज्यादा लोगों को नहीं लुभा सका राम मंदिर, तीन तलाक, 370 का मुद्दाDelhi Election 2020: सर्वे: सिर्फ आठ महीने में 48% वोटर बीजेपी से आप में हो गए शिफ्ट, 2% से ज्यादा लोगों को नहीं लुभा सका राम मंदिर, तीन तलाक, 370 का मुद्दाक्या सचमुच “गाली प्रूफ” हैं नरेंद्र मोदी? उनके पलटवार वाले शब्दों से ऐसा लगता है?क्या सचमुच “गाली प्रूफ” हैं नरेंद्र मोदी? उनके पलटवार वाले शब्दों से ऐसा लगता है?

अब बच्चों को ताकतवर बनाएगी सरकार, हर बच्चे को देगी एक मुर्गा और 10 मुर्गियां

इस मामले को लेकर तृणमूल कांग्रेस सांसद डेरेक ओ’ब्रायन ने भी ट्विटर पर अप्रत्यक्ष रूप से पीएम मोदी द्वारा फ़ेकिंग न्यूज़ के उपयोग का जिक्र करते हुए लिखा है,”यदि कोई सांसद #FakeNews के आधार पर संसद को गुमराह करने की कोशिश करता है तो उसके लिए विकल्प उपलब्ध हैं. नियम 222, विशेषाधिकार का प्रश्न, नियम 380, निष्कासन निर्देश और नियम 115.” वही, ब्रायन ने लिखा है, “इसके अलावा सदस्य स्पीकर को नियम 353 (मानहानि) के उल्लंघन के आरोप में नियम 376 का उपयोग करते हुए भी लिख सकते हैं.” उन्होंने कहा, “हर दिन मो-श मोदी-अमित शाह और बीजेपी सरकार कोई न कोई झटका देकर संसद का मजाक उड़ाती है. ने संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देते हुए दावा किया कि जम्मू-कश्मीर के दो पूर्व सीएम द्वारा दिए गए बयान स्वीकार्य नहीं थे.अब यह जाहिर है कि ये बयान व्यंग्य वेबसाइट फेकिंग न्यूज से लिए गए हैं.

अब गलती से अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा नहीं पार नहीं कर पाएंगे मछुआरे, ISRO ने बनाया ख़ास उपकरण

लिंग परिवर्तन करवाकर राजेश से बन गई सोनिया, फिर किया ये काम...

जिम लुक वायरल होने से परेशान ही आजाह्न्वी कपूर, बोला- फिल्मों से पहचानो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -