कांग्रेस से मिली हैं मुख्यमंत्री ममता दीदी : मोदी
कांग्रेस से मिली हैं मुख्यमंत्री ममता दीदी : मोदी
Share:

कोलकाता : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में आयोजित होने वाली चुनावी सभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार को बंगाल की चिंता नहीं है। मगर युवाओं को रोजगार दिया जाना चाहिए। चाय बागान में युवाओं के रोजगार के लिए वेल्फेयर आॅफिसर होना चाहिए या नहीं होना चाहिए। आखिर इस तरह की कोई व्यवस्था है क्या। 

उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली से बार-बार इस विषय में कहता रहा। चाय बागानों में मैं गया। आखिर चाय बागानों में फसलों के लिए उन्हें निर्णय करना था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे जनता का कल्याण करना चाहते हैं। गरीबों के कल्याण के लिए वे प्रयास करना चाहते हैं। 

उन्होंने तृणमूल कांग्रेस नीत सरकार में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर कहा कि वे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिली हैं। उन्होंने कहा कि ममता ने लेफ्ट के कार्य को आगे बढ़ाया। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस का पक्ष लेने के कारण वे केंद्र की बैठकों में नहीं आती हैं।

कोलकाता में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के ढह जाने के बाद भी सीएम ममता बनर्जी ने अपनी सक्रियता नहीं दिखाई। कई फ्लाई ओव्हरर्स की हालत बेहद खराब है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने राज्य में विकास न होने और कांग्रेस के साथ राज्य सरकार की मिलीभगत होने की बात भी कही। उनका कहना था कि राज्य में विकास की जरूरत है जो कि भाजपा नेतृत्व वाली सरकार करना चाहती है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -