अखिलेश यादव क्या आपको गधे से भी डर लगता है, मैं तो उससे प्रेरणा लेता हूं
अखिलेश यादव क्या आपको गधे से भी डर लगता है, मैं तो उससे प्रेरणा लेता हूं
Share:

बहराइच : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश के बहराइच में आम सभा की। लोगों से पटे हुए परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो लोग पहले कह रहे थे 27 साल यूपी बेहाल का नारा लगाते थे, अब वे ही मिल गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 5 वर्ष के बाद जब चुनाव आता है तो हिसाब देना पड़ता है लेकिन यूपी सरकार हिसाब नहीं दे रही। उन्होंने गुजरात सरकार के गधे वाले विज्ञापन को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या आपको गधे से भी डर लगता है? आपकी जातिवादी मानसिकता है। आपको पशु में भी ऊॅंच नीच का भाव देखने को मिलता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गधा भी हमें प्रेरणा देता है। दिल और दिमाग साफ होना चाहिए। गधा मालिक के प्रति ईमानदार होता है और कम से कम खर्चेवाला होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सवा सौ करोड़ देशवासी मेरे मालिक हैं वे मुझसे जितना काम लेते हैं मैं करता हूं। बिना छुट्टी लिए करता हूं और गधे से प्रेरणा लेता हूं।

उन्होंने कहा कि गधा कभी भेद नहीं करता है। उसकी पीठ पर कितना ही बोझ हो वह अपना काम करता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह देश हमारा है और हर कोना हमारा है। उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूं मेरा किसान जो गन्ना पैदा करता है और उत्तरप्रदेश में गन्ना अच्छी मात्रा में होता है।

हमने कहा था कि गन्ना किसानों का बकाया हम पूरा कर देंगे। हमने उनका बकाया पूरा कर दिया। मगर क्या कारण है कि यूपी में गन्ना किसानों की सुनवाई तक नहीं होती है उन्हें पैसा नहीं दिया जाता है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई को दिल से शुभकामना दी और कहा कि जब 11 मार्च को नतीजे आऐंगे तब 13 मार्च को विजय की होली खेली जाएगी। भाजपा की सरकार बनने पर जो भी बकाया होगा वह गन्ना किसानों को दिया जाएगा और फिर इसके बाद गन्ना किसानों के भुगतान को 14 दिन में पूरा करने की व्यवस्था की जाएगी।

फेसबुक पर सबसे ज्‍यादा फॉलो किए जाने वाले दुनिया के पहले नेता बने मोदी

ओवैसी ने खुद को बताया बाबरी मस्ज़िद का गिरा गुंबद

पीएम मोदी ने एच1बी वीसा पर दूरदर्शी रुख अपनाने की दी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -