स्पेन से चेन्नई पहुंचाई जा रही थी ड्रग्स, हवाईअड्डे पर अपराधी हुए गिरफ्तार
स्पेन से चेन्नई पहुंचाई जा रही थी ड्रग्स, हवाईअड्डे पर अपराधी हुए गिरफ्तार
Share:

चेन्नई एयर कस्टम्स के अधिकारियों ने रविवार को शहर के हवाई अड्डे पर नशीले पदार्थ जब्त किए। जब्त किए गए नशीले पदार्थों के पार्सल की कीमत 56 लाख रुपये थी, जिसे स्पेन से छिपाकर लाया गया था। अधिकारियों ने पार्सल की जांच की जिसमें एक कार्डबोर्ड बॉक्स था जिसमें एक ग्रीटिंग कार्ड और संदेह के आधार पर दो प्लास्टिक पाउच थे। आगे की जांच करने पर पता चला कि एक 994 गुलाबी रंग की गोलियां जिन्हें "पिंक पनिशर" एमडीएमए या एक्स्टसी टैबलेट के रूप में जाना जाता है, जिसकी कीमत 50 लाख रुपये है।

उन्हें एक ग्रीटिंग कार्ड भी मिला जिसमें एक प्लास्टिक का पैकेट था जिसमें 6 लाख रुपये के 249 एलएसडी "लिसेर्जिक एसिड डायथाइलैमाइड" टिकट थे। उन्होंने त्वरित कार्रवाई में प्राप्तकर्ता के पते के लिए पार्सल की तलाशी ली और दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। कस्टम अथॉरिटी ने एक बयान में कहा, "चेन्नई और कुड्डालोर की कस्टम टीमों ने पुडुचेरी में ऑरोविले के पास जेएमजे मदरलैंड में पार्सल प्राप्तकर्ता के पते पर तलाशी ली। वहां रहने वाले दो लोगों को भी हिरासत में लिया जा चुका है। 

उनके परिसरों में तलाशी अभियान के बाद 5.5 किलोग्राम गांजा मिला जिसकी कीमत 2.5 लाख रुपये थी। पता चला कि गांजा आंध्र प्रदेश के गुंटूर से खरीदा गया था। अधिकारियों ने कहा- "तिरुनेलवेली के 29 वर्षीय रूबकमणिकंदन, एक स्वतंत्र भित्ति कलाकार और चिकन फार्म में काम करने वाले 28 वर्षीय लॉय विएगस को तस्करी में उनकी भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया था।" कमिश्नर, चेन्नई एयर कस्टम्स, राजन चौधरी ने बताया कि स्पेन से डाक पार्सल के जरिए जो ड्रग्स, दोषियों के घर पर ड्रग्स आए थे।

कोरोना संक्रमण के बाद पैदा हुई नई आफत, बढ़ सकता है खतरा

हैक हुआ ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट, लगाई इस मशहूर शख्स की तस्वीर

अपनी आजीविका के लिए आज भी खेतों में काम करते हैं केंद्रीय मंत्री मुरुगन के माता-पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -