बॉलीवुड ड्रग केस: अर्जुन रामपाल के घर NCB की छापेमारी, ड्राइवर गिरफ्तार

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में फैले ड्रग्स रैकेट को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी बीच मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के अनुसार, NCB ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की है, इसके साथ ही NCB ने अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को अरेस्ट भी कर लिया है।

इससे पहले NCB ने अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स (Agisialos Demetriades) को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अर्जुन पर शिकंजा कसने की बात कही जा रही थी। खबरों के अनुसार, NCB ने अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स के कब्ज़े से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की थी। ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के बाद से अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की ड्रग डीलिंग में संलिप्तता का मामला प्रकाश में आया था।

सूत्रों के अनुसार, गिसियालोस डेमेट्रिएड्स का उन ड्रग पेडलर्स से ताल्लुक है, जिन्हें अरेस्ट किया जा चुका है। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने एक लीडिंग टेबलाइड को जानकारी देते हुए बताया था कि, 'गिरफ्तार किया गया अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स सुशांत सिंह राजपूत केस से संबंधित बॉलीवुड ड्रग्स मामले में ड्रग पेडलर्स के संपर्क में है। इतना ही नहीं NCB ने उसकी दो दिन की हिरासत भी हासिल कर ली है।'

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुईं फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी, प्रोड्यूसर बोले- 'दुआ करो'

फिल्म इंडस्ट्री में स्टारडम पर अर्जुन कपूर ने कही यह बात

इंडस्ट्री में 51 साल पूरे होने पर KBC-12 के सेट पर अमिताभ को फैन ने दिया खास तोहफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -