डेढ़ साल तक नारायणी शास्त्री ने छिपाकर रखी थी अपनी शादी, सुनते ही फैंस को लगा था झटका
डेढ़ साल तक नारायणी शास्त्री ने छिपाकर रखी थी अपनी शादी, सुनते ही फैंस को लगा था झटका
Share:

टीवी के कई बेहतरीन शोज का हिस्सा रह चुकीं नारायणी शास्त्री का आज जन्मदिन है। आप सभी ने नारायणी शास्त्री को अब तक 'क्यूंकि सास भी कभी बहु थी', 'पिया का घर', और 'कुसुम' जैसे शोज़ में देखा होगा। इन सभी शो में अपने अभिनय से नारायणी शास्त्री ने सभी को इम्प्रेस किया। वैसे नारायणी शास्त्री एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने संस्कारी बहु से लेकर ग्रे शेड्स तक के केरेक्टर्स में जान भर दी। वह हर एक किरदार में दमदार ही नजर आईं हैं। नारायणी एक ऐसी अदाकारा है जिन्होंने डेढ़ साल तक अपनी शादी को दुनिया से छुपा कर रखा और एक दिन अचानक से लोगों को इसके बारे में बता कर चौंका दिया था।

आमतौर पर देखा गया है कि स्टार्स अपने रिलेशनशिप और शादी को दुनिया से छुपाने की लाख कोशिशें कर लेते हैं लेकिन ऐसा कर नहीं पाते। वहीं, नारायणी ऐसा करने में कामयाब रहीं। नारायणी के पति स्टीवन ग्रावर हैं और आज दोनों अपने जीवन को बेहतरीन तरह से एन्जॉय कर रहे हैं। वैसे नारायणी के बॉयफ्रेंड ब्रिटिश हैं और दोनों ने साल 2015 में शादी की थी। शादी के बाद नारायणी ने कहा था, 'स्टीवन से उनकी शादी अचानक से हुई, दोनों साथ बैठे थे और सोचा कि क्या उन्हें अब शादी करनी चाहिए, फिर दोनों शादी करने के लिए निकल पड़े।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया था कि 'जब उन्होंने शादी की थी तब उन्होंने जीन्स और टीशर्ट पहना हुआ था और वहां सिर्फ नारायणी की मां और कुछ दोस्त शामिल थे।' वैसे आप सभी को हम यह भी बता कि स्टीवन एक कंपनी के क्रिएटिव डायरेक्टर हैं और इसके अलावा वो बेहतरीन पेंटर भी हैं। फिलहाल नारायणी टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और अपने काम से सभी का दिल जीत रहीं हैं।

राहुल वैद्य और दिशा परमार के नए गाने का पोस्टर हुआ रिलीज, इस अवतार में आए नजर

कैंसर से जंग लड़ रहीं किरण खेर के लिए अनुपम ने किया बड़ा त्याग, इस टीवी सीरीज को कहा अलविदा

कांग्रेस ने लॉन्च किया अपना डिजिटल TV चैनल, खड़गे बोले - इसके जरिए फैलाएंगे पार्टी के विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -