स्मोकिंग के कारण इस एक्ट्रेस का टूट गया था बॉयफ्रेंड से रिश्ता, अब इनसे कर ली शादी

Apr 16 2019 06:00 AM
स्मोकिंग के कारण इस एक्ट्रेस का टूट गया था बॉयफ्रेंड से रिश्ता, अब इनसे कर ली शादी

आए दिन अपने हॉट अंदाज और अपनी हॉट तस्वीरों के जरिये लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा देने वाली अभिनेत्री नारायणी शास्त्री का आज जन्मदिन है. जी हाँ, 16 अप्रैल 1978 को जन्मी नारायणी शास्त्री टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है और आज उनका अंदाज सभी को भाता है. नारायणी टीवी के कई शोज में काम कर चुकी है और आज इन्हे घर-घर में पहचाना जाता है. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे है नारायणी शास्त्री से जुड़ीं कुछ दिलचस्प बातें जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे.

आइए जानते हैं. आप सभी को बता दे कि, नारायणी शास्त्री ने गुपचुप तरीके से अपने लॉन्ग टाइम विदेशी बॉयफ्रेंड स्टीवन से शादी कर ली थी. वहीं शादी करने के कई दिनों बाद उन्होंने खुलासा किया था और उन्होंने बताया कि "हाँ मैं अपनी शादी को जग जाहिर नहीं करना चाहती थी. मुझे उससे प्यार था तो शादी कर ली और आज मैं बहुत खुश हूँ." अब सबसे ख़ास बात यह है कि स्टीवन लंदन के रहने वाले है पिछले 9 साल से वे मुम्बई में ही रह रहे है. आप सभी को बता दें कि शादी से पहले नारायणी शास्त्री का अफेयर टीवी के मशहूर अभिनेता गौरव चोपड़ा से था और ये बात उन्होंने एक इंटरव्यू में कबूली भी थी.

उन्होंने कहा था कि ''वह गौरव को काफी टाइम तक डेट कर चुकी है. हालाँकि पिछले साल गौरव चोपड़ा ने शादी कर ली.'' आप सभी को यह भी बता दें कि गौरव और नारायणी टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है उन्होंने टीवी शो 'पिया का घर' और 'घर की लक्ष्मी बेटियां' में साथ काम किया है. वहीं आप सभी ने दोनों को टीवी के मशहूर शो 'नच बलिए सीजन 2' में भी देखा होगा, नारायणी खूब स्मोकिंग करती है और उन्हें कई बार स्मोकिंग करते हुए देखा जा चुका है. कहा जाता है गौरव से उनका रिश्ता स्मोकिंग के कारण ही टूटा था.

जेनिफर विंगेट की बिकिनी तस्वीर पर भड़के फैंस, कहा- 'शर्म कर लेती...'

'एक भ्रम सर्व गुण सम्पन्न' शो के मेकर्स को लगातार आ रहे हैं फ़ोन, जानिए क्यों?

इस ख़ास अंदाज में मौनी रॉय ने दी मंदिरा बेदी को जन्मदिन की बधाई