आसाराम के बाद अब नारायण साईं की बारी आज

जैसी करनी वैसी भरनी की कहावत एक बार फिर चरितार्थ हुई और रेप केस में आसाराम को उम्र कैद की सजा हो गई मगर अब शिकंजा उसके बेटे नारायण साईं के गले पर कसा जाना बाकि है. रेप के ही केस में आज नारायण साई को भी कोर्ट में पेश होना है. सूरत की दो बहनों ने आसाराम और उसके बेटे नारायण साईं पर रेप का केस किया हुआ है. इसी केस में नारायण साईं की बुधवार कोर्ट में पेशी थी, लेकिन पुलिस ने सुरक्षा का हवाला देते हुए कोर्ट से गुहार लगाई थी कि नारायण साईं को गुरुवार को कोर्ट में पेश करने की उन्हें अनुमति दी जाए.

कोर्ट ने पुलिस की अर्जी स्वीकार कर ली और अब नारायण साईं को आज सूरत कोर्ट में पेश किया जाएगा. नारायण साईं सूरत की लाजपोर जेल में करीब 4 साल से बंद है. नारायण साईं और आसाराम के खिलाफ सूरत कि दो बहनों ने बलात्कार का आरोप लगाया है. इनमें से बड़ी बहन ने आसाराम पर रेप का आरोप लगाया है, जबकि छोटी बहन ने नारायण साईं पर रेप का आरोप लगाया है.

गौरतलब है कि बुधवार को जोधपुर कोर्ट द्वारा आसाराम को रेप केस में दोषी करार दिए जाने और आजीवन कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद सूरत की इन दोनों बहनों को भी उम्मीद जगी है और पूरा विश्वास है कि उन्हें भी न्याय जरूर मिलेगा.

आसाराम केस : जब पीड़िता से आसाराम ने कहा- ओरल सेक्स करो, मजा आएगा

आसाराम को उम्रकैद :400 आश्रम, करोड़ों भक्त, अरबों की संपति, अब मालिक कौन

बड़ी ख़बर: आसाराम को उम्रकैद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -