संबंध बनाते समय कंडोम को कोर्ड वर्ड में बोलकर मंगाता था नारायण साईं और फिर...
संबंध बनाते समय कंडोम को कोर्ड वर्ड में बोलकर मंगाता था नारायण साईं और फिर...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला गुजरात के सूरत जिले से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर सभी के होश उड़ गए. जी हाँ, हाल ही में अदालत ने जेल में बंद प्रवचनकर्ता आसाराम के बेटे नारायण साईं को साल 2013 में अपनी एक महिला भक्त के साथ बलात्कार के एक मामले में दोषी करार दिया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में कोर्ट ने नारायण साईं को उम्रकैद की सजा सुनाई है और साथ ही कोर्ट ने नारायण साईं पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

इसी के साथ नारायण साईं के चार साथियों को भी 10-10 साल की सजा सुनाई गई है. आप सभी को बता दें कि सूरत सेशंस कोर्ट ने यह सजा सुनाई है और नारायण साईं इस फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील कर सकता है. वहीं बताया जाता है कि नारायण साईं को सेक्स का बेहद शौक है और वह रोज कई बार सेक्स की गतिविधियो में लिप्त रहता था. बताया गया है कि अगर उसकी शारीरिक इच्छाएं पूरी नहीं होती थी तो वह आक्रामक हो जाता था और इस बात का खुलासा सूरत पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने जांच के बाद किया था. वहीं नारायण साईं के ही करीबी साधक ने बयान दिया था कि ''नारायण सांईं को रोज-रोज नई लड़कियों की चाहत होती थी. उसे सामूहिक रूप से शारीरिक रिलेशन बनाने का शौक था.''

नारायण साईं के बॉडीगार्ड ने खुलासा किया था कि ''यौन सम्बन्ध बनाते समय इस्तेमाल होने वाले कंडोम को नारायण साईं कोर्ड वर्ड में 'वस्तु' कहते थे. उसने बताया था कि नारायण अपने आप को कृष्ण बताया करते थे और लड़कियों को गोपी बताता था.'' इसी के साथ नाबालिग से बलात्‍कार के दोषी नारायण साईं को 'स्वीटहार्ट भगवान' कहलाना अच्छा लगता था और नारायण साईं के नाम लड़कियों के इतने लव लेटर मिले हैं जिसे जानकर कोई भी दंग रह जाये. आप सभी को बता दें कि नारायण साईं के नाम इन लव लेटरों में लड़कियां साईं को स्‍वीटहार्ट बुलाती हैं, तो कोई 'माई हार्ट', कोई शायरी लिखती है तो कोई खुलेआम ऐलान कर रही है कि 'यू आर माईन एंड आई एम योर्स'.

जालंधर में हवलदार ने पहले पत्नी को मारीं गोलियां और फिर खुद.....

बदले की आग में हैवान बना 8 साल का लड़का, किया कुछ ऐसा कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

विवाह समारोह में बैंड बजाने आए थे लड़के, नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -