महाराष्ट्र: आज पुलिस के सामने पेश होंगे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे
महाराष्ट्र: आज पुलिस के सामने पेश होंगे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे
Share:

मुंबई: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बारे में अपमानजनक बयान देने के बाद से केंद्रीय मंत्री नारायण राणे सुर्ख़ियों में हैं। आप जानते ही होंगे इस मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। वहीँ इस मामले में महाड के न्यायिक दंडाधिकारी ने उनकी सशर्त जमानत मंजूर की थी। सशर्त के मुताबिक राणे को 30 अगस्त को अलिबाग पुलिस के सामने हाजिरी लगाने का आदेश दिया गया था। अब आज 30 अगस्त है ऐसे में नारायण राणे आज अलिबाग पुलिस थाने में एनसीपी के सामने हाजिरी लगाएंगे।

यह सब देखते हुए अलीबाग में पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने अपनी पार्टी बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर टिप्पणी करते हुए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। उस समय उनके विवादास्पद बयान के बाद राज्य भर में बवाल मचने लगा था। जी हाँ और महाराष्ट्र के कई जिलों में शिवसैनिकों ने राणे के खिलाफ केस दर्ज किया था। यह सब देखते हुए राणे को रत्नागिरि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, हालाँकि राणे ने बयान महाड में दिया था, इस वजह से महाड पुलिस ने राणे को लाकर महाड कोर्ट में पेश किया था।

उसके बाद महाड के जूडिशियल मजिस्ट्रेट बाबासाहब शेख के कोर्ट के सामने हुई सुनवाई में राणे की जमानत मंजूर कर ली गई, लेकिन जमानत की मंजूरी के साथ कुछ शर्तें जुड़ी हुई थीं। जी दरअसल कोर्ट ने राणे को महीने में दो बार पुलिस स्टेशन में हाजिर होने का आदेश दिया है। इसी के साथ कोर्ट ने यह भी शर्त रखी थी कि वे आगे इस तरह के बयान नहीं देंगे। इन शर्तों में उन्हें 30 अगस्त को अलिबाग पुलिस के सामने हाजिर होने को कहा गया था और अब आज नारायण राणे अलिबाग पुलिस थाने में एनसीपी के सामने हाजिरी लगा रहे हैं।

आज भी किराए के घर में रहते हैं अनुपम खेर, खुद किया खुलासा

खैरताबाद में 40 फीट पंचमुख रुद्र महा गणपति की होगी स्थपना

देशभर में जन्माष्टमी की धूम, पीएम मोदी बोले- 'जय श्री कृष्णा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -