'अगले साल मार्च तक महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बन जाएगी'
'अगले साल मार्च तक महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बन जाएगी'
Share:

मुंबई: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है। जी दरअसल उन्होंने महाराष्ट्र की सियासत को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा है कि, 'अगले साल मार्च तक महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बन जाएगी।' यह बयान राणे ने आज यानी शुक्रवार को जयपुर में दिया है।

अपने बयान में उन्होंने कहा कि, 'महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने के बाद वहां बदलाव देखने को मिलेगा।' मिली जानकारी के तहत केंद्रीय लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री नारायण राणे जयपुर दौरे पर पहुंचे थे। यहाँ उन्होंने बयान दिया और उनके बयान के बाद से राजीनीतिक गलियारों में हलचल देखने के लिए मिल रही है। जी दरअसल यहाँ नारायण राणे ने महाराष्ट्र के माहौल को लेकर बात की। इस बातचीत के दौरान ही उन्होंने कहा, 'महाराष्ट्र में भाजपा सरकार नहीं है, इसलिए वहां ऐसा माहौल बना हुआ है। लेकिन मार्च तक वहां भाजपा की सरकार बन जाएगी। इसके बाद अपेक्षित बदलाव देखने को मिलेगा।'

वहीं वह यही नहीं रुके बल्कि आगे बात करते हुए उन्होंने और भी बहुत कुछ कहा। उन्होंने महाराष्ट्र के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि 'सरकार गिराने और बनाने की बात सीक्रेट होती है। ये मेरे अंदर की बात है। उसको बाहर नहीं निकलना चाहता।' अब उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो चुकी है और जो इस बयान के बारे में पढ़  या सुन रहा है वह अपनी राय जाहिर कर रहा है। आपकी इस पर क्या राय है कमेंट में जरूर बताएं।

अस्पताल में भर्ती अन्ना हज़ारे, हालत में नहीं कोई सुधार

सामने आया परमबीर सिंह का 'कसाब' कनेक्शन, 26/11 हमले को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

नवाब मलिक का नया खुलासा! जारी किये समीर की मां के दो डेथ सर्टिफिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -