राणे के बीजेपी में शामिल होने पर सीएम फडणवीस ने कही यह बात
राणे के बीजेपी में शामिल होने पर सीएम फडणवीस ने कही यह बात
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र से मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पूर्व सीएम नारायण राणे के बीजेपी में शामिल होने को लेकर बड़ी बात कही है। सीएम फडणवीस ने कहा कि राणे बीजेपी के निकटवर्ती हैं और उनके पार्टी में शामिल होने पर जल्द फैसला हो सकता है। इस बात का निर्णय शिवसेना के साथ बातचीत के बाद ही लिया जाएगा। बता दें कि इससे पहले गुरुवार को राज्य के पूर्व सीएम नारायण राणे ने कहा था कि वह एक सितंबर को सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होंगे।

कांग्रेस छोड़ने के बाद राणे को भाजपा के समर्थन से राज्यसभा में चुना गया और उन्होंने 'महाराष्ट्र स्वाभिमान पक्ष' पार्टी बनाई जो एनडीए का हिस्सा है। राणे ने पत्रकारों से कहा, मैं सोलापुर में एक सितंबर को भाजपा में शामिल हो जाऊंगा, जहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक रैली संबोधित करेंगे।

भाजपा सूत्रों के अनुसार, राकांपा विधायक राणा जगजीत सिंह पाटिल और सतारा सांसद उदयन राजे भोसले भी जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे। पूर्व सीएम नारायण राणे राज्य में पहली सेना-बीजेपी सरकार में मुख्यमंत्री बने थे। बाद में 2005 में शिवसेना कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ टकराव के चलते शिवसेना से इस्तीफा दे कर कांग्रेस में शामिल हो गए। शिवसेना उनको जरा भी पसंद नहीं करती। सेना ने राणे के बीजेपी में शामिल होने पर सख्त टिप्पणी की थी। राणे फिलहाल बीजेपी कोटे से राज्यसभा सांसद हैं। 

गरीबों के लिए सरकार की बड़ी योजना, अब हर साल मिलेंगे इतने रुपए...

सैयद अरशद मदनी और मोहन भागवत ने की बैठक, हिन्दू-मुस्लिम एकता को लेकर हुई चर्चा

असम NRC में फिर गायब है राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित सनाउल्लाह का नाम, कारगिल युद्ध में भी थे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -