टोविनो थॉमस स्टारर फिल्म इस दिन  रिलीज के लिए  तैयार
टोविनो थॉमस स्टारर फिल्म इस दिन रिलीज के लिए तैयार
Share:

आशिक अबू द्वारा निर्देशित और मुख्य भूमिका में टोविनो थॉमस की विशेषता वाली मलयालम फिल्म 'नरधन' एक आगामी फिल्म है। यह फिल्म मूल रूप से 27 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड -19 मामलों की वृद्धि के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। निर्माताओं ने कहा है कि 'नरधन' 3 मार्च, 2022 को रिलीज़ होगी।

फिल्म में, टोविनो थॉमस की एक टीवी पत्रकार के रूप में एक प्रमुख भूमिका होगी, जिसे एक थ्रिलर ड्रामा के रूप में बताया गया है। उन्नी आर, जो 'मुन्नारियप्पु,' 'चार्ली,' 'छपा कुरीश,' 'अनम पेनम' और 'बैचलर पार्टी' जैसी फिल्मों के लिए बेहतर जानी जाती हैं, ने 'नारधन' की पटकथा लिखी।

 

अन्ना बेन फिल्म 'नरधन' में एक प्रमुख महिला प्रधान भूमिका निभा रही हैं और सूत्रों के अनुसार, वह शकीरा मोहम्मद नामक एक वकील की भूमिका निभाएंगी। रेन्जी पनिकर, इंद्रान, जाफर इडुक्की, नवस वल्लिकुन्नू, राजेश माधवन, शराफुदीन, और लुकमान ने कलाकारों को राउंड आउट किया। नवास वल्लीकुन्नू 'नरधन' के लिए छायांकन का निर्देशन करेंगे, जबकि सैजू श्रीधरन फिल्म का संपादन करेंगे।

टोविनो थॉमस के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता के पास कई हाई-प्रोफाइल प्रोजेक्ट हैं, जिनमें 'कराची 81,' '2403 फीट', 'वाशी', 'अजयंते रंदम मोशनम' और 'थल्लुमाला' शामिल हैं।

महेश बाबू और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म अप्रैल में पर्दे पर आने के लिए तैयार

साई धरम तेज, पवन कल्याण का सहयोग अगली फिल्म के लिए?

निर्देशकों ने नेटिज़न्स और मेमर्स का मनोरंजन किया, जानिए क्या हो रहा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -