नारदा मामला: सीबीआई कोर्ट ने टीएमसी के सभी नेताओं को दी जमानत
नारदा मामला: सीबीआई कोर्ट ने टीएमसी के सभी नेताओं को दी जमानत
Share:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को चार टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी के बाद सीबीआई कार्यालय का दौरा किया। वह 'निजाम पैलेस' की 15वीं मंजिल पर पहुंची, जिसमें सीबीआई का भ्रष्टाचार निरोधक प्रकोष्ठ है और उन्होंने जोर देकर कहा कि जब तक नेताओं को रिहा नहीं किया जाता है, तब तक वह बाहर नहीं जाएंगी। 

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ द्वारा टीएमसी के चार पूर्व मंत्रियों के खिलाफ मुकदमा चलाने की मंजूरी देने के एक हफ्ते बाद गिरफ्तारी हुई है। सीएम ममता के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठने के बाद सोमवार शाम को सीबीआई की एक विशेष अदालत ने सभी चार टीएमसी नेताओं को जमानत दे दी। चारों को नारद मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। कोलकाता के बैंकशाल कोर्ट में वर्चुअल सुनवाई की गई जिसमें सीबीआई की विशेष अदालत के जज अनुपम मुखर्जी ने बंगाल के शीर्ष मंत्रियों को राहत दी. चार में मंत्री सुब्रत मुखर्जी और फिरहाद हकीम, विधायक मदन मित्रा और पूर्व मंत्री सोवन चटर्जी शामिल हैं।

चारों के अचानक छापेमारी और गिरफ्तारी के आदेश को लेकर टीएमसी समर्थकों ने विभिन्न स्थानों पर तालाबंदी के मानदंडों को धता बताते हुए प्रदर्शन किया। टीएमसी पार्टी के समर्थकों ने भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने निजाम पैलेस के बाहर सुरक्षाकर्मियों पर पथराव और ईंटें फेंकी। इतना ही नहीं, बल्कि हुगली, उत्तर 24 परगना और दक्षिण 24 परगना जिलों सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में भी आंदोलनकारियों ने टायर जलाए और सड़कों को जाम कर दिया।

IMA के पूर्व निदेशक डॉक्टर केके अग्रवाल का निधन, थे कोरोना संक्रमित

'गवर्नर धनखड़ सनकी, रक्तपिपासु, पागल कुत्ते की तरह घूम रहा...', नेताओं की गिरफ़्तारी पर बौखलाई TMC

कोरोना संक्रमित आज़म खान की सेहत में हुआ सुधार, ICU से नार्मल वार्ड में हुए शिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -