नकवी का ऐलान, 15 हजार अल्पसंख्यक छात्रों को मिलेगा यह बड़ा तोहफ़ा

केंद्र सरकार में अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज अल्पसंख्यक वर्ग के छात्रों को लेकर एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने अल्पसंख्यक वर्ग के छात्रों के लिए खुशखबरी सुनाते हुए कहा कि उनका अधीनस्थ मंत्रालय इस वर्ष में अल्पसंख्यक समुदायों के 15 हजार से अधिक छात्र-छात्राओं को यूपीएससी जैसी तमाम प्रकार की प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए उनकी मदद करेगा. बता दे कि केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज सिविल सेवा 2017 में अल्पसंख्यक मंत्रालय की फ्री-कोचिंग प्राप्त कर सफल सभ्यार्थियों के सम्मान समारोह कार्यक्रम के दौरान यह ऐलान किया. 

उन्होंने कार्यक्रम सम्बोधन के दौरान कहा कि " अल्पसंख्यक मंत्रालय प्रतिभाओं के "प्रोत्साहन, प्रमोशन एवं प्रोग्रेस" के लिए बड़े पैमाने पर पुख्ता प्रयास कर रहा है ताकि कोई भी प्रतिभाशाली युवा सिविल सेवा, मेडिकल, इंजीनियरिंग, अन्य प्रशासनिक सेवाओं, बैंकिंग आदि परीक्षाओं में पास हो कर बेहतर नौकरी प्राप्त करने से वंचित ना रह सके."

उन्होंने कहा कि चालू वर्ष 2018 में अल्पसंख्यक वर्ग के करीब 15 हजार से अधिक विद्यार्थियों को इस फ्री कोचंग का लाभ मिलेगा. कार्यक्रम में भाजपा नेता नकवी ने यद अली अब्बास, जुनैद अहमद, मोहम्मद नदीम, फुरकान अख्तर, फजीजुल हसन और शेख सलमान आदि को सम्मानित किया.

शशिकला ने अपने भाई को भेजा लीगल नोटिस, दी यह सलाह

तिरुपति में अमित शाह के खिलाफ लगे 'Go back' के नारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -