'गेम ऑफ थ्रोन्स' के प्रीक्वल में लीड रोल में नजर आएगी ये मशहूर एक्ट्रेस
'गेम ऑफ थ्रोन्स' के प्रीक्वल में लीड रोल में नजर आएगी ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की मशहूर ड्रामा सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' तो हमेशा ही चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. ये सीरीज टीवी चैैनल एचबीओ पर प्रसारित होती हैं. अब तक इस सीरीज के 7 सीजन प्रसारित हो चुके हैं. इस सीरीज के सभी सीजन दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद भी आए हैं. हाल ही में इस सीरीज के प्रीक्वल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. इसके साथ ही 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के प्रीक्वल में कौन सी अभिनेत्री मुख्य भूमिका में होगी हाल ही में इस बात का भी खुलासा हो गया है.

सूत्रों की माने तो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के प्रीक्वल में हॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नाओमी वाट्स मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. जी हाँ... इस सीरीज में नाओमी करिश्माई सोशलाइट के एक अंधेरे में अभिनय करती नजर आएंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का यह आने वाला प्रीक्वल हजारों साल पहले की कहानी को दिखाने वाला है. सीरीज के इस प्रीक्वल के जरिए ये बता चलने वाला है कि स्वर्ण युग के नायकों का कैसे अंधकार युग शुरू हो जाता हैं. हालाँकि अब तक 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के इस प्रीक्वल का अभी नाम तय नहीं हुआ है. इस सीरीज में नाओमी वाट्स के साथ और भी कई बड़े स्टार भी दिखाई देने वाले हैं.

गौरतलब है कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के सभी सीजन सिर्फ सुपरहिट ही नहीं रहे बल्कि ड्रामा सीरीज के मामले में भी इसने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. इस सीरीज को प्राइम टाइम एमी पुरस्कार 2018 में उत्कृष्ट ड्रामा सीरीज से भी नवाज़ा जा चूका है.

भारत के जाम में फंसा ये मशहूर हॉलीवुड एक्टर, ऐसे उड़ाया मजाक

इस एक्ट्रेस ने की #MeToo आंदोलन की आलोचना, कही हैरान कर देने वाली बात

पायल की इन दिलकश अदाओं को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -