नाओमी वाट्स ने अपनी अगली परियोजना के बारे कही ये बात

नाओमी वाट्स ने अपनी अगली परियोजना के बारे कही ये बात

नाओमी वाट्स हॉलीवुड के एक अद्भुत सितारों में से एक है। गेम ऑफ थ्रोन्स खत्म होने के बाद 2019 की गर्मियों में, गेम ऑफ़ थ्रोन्स के प्रीक्वल में प्रशंसक नाओमी वॉट्स को देखने के लिए उत्सुक थे। लंकिस्टर हाउस के सदस्यों को विंटरफेल में चलने से 5,000 साल पहले प्रीक्वल सेट में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए लिया गया था। जंहा फिल्मांकन शुरू हो चुका था। हालांकि, दुर्भाग्य से, श्रृंखला को जल्द ही रद्द कर दिया गया था। जहां प्रशंसकों ने ट्विटर पर अपनी निराशा व्यक्त की, वहीं नाओमी ने श्रृंखला को रद्द करने पर अपनी निराशा भी जताई। '

मीडिया से बात करते हुए वाट्स ने श्रृंखला लेखक जेन गोल्डमैन के बारे में भी जानकारी दी। उसने लेखक को एक "फैंटास्टिक", "a force" और "her mind is just beyond brilliant." वाट्स ने आगे कहा कि वह लेखक के साथ समय बिताना पसंद करती हैं। प्रीक्वल के बारे में बोलते हुए,उन्होंने उत्तर दिया, "इस तरह की शर्म क्योंकि वह वास्तव में मुझे उस दुनिया में मिला है, जो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसका हिस्सा बनूंगी।" वाट्स, जिन्होंने GoT को तब तक नहीं देखा था जब तक कि प्रीक्वल शुरू नहीं हुआ, उन्होंने कहा कि वह श्रृंखला बहुत बड़ी है जो पूरी दुनिया को दर्शाती है।

हालांकि वाट्स ने कहा कि उसे रद्द करने के बावजूद प्रीक्वल के बारे में बोलने की अनुमति नहीं है। "मैं कुछ नहीं कह सकती । यह मज़ेदार है क्योंकि मेरे पास एक इंस्टाग्राम अकाउंट है और मुझे अपनी यादों-तस्वीरों में कुछ ऐसा मिली, और यह तब था जब मैं कॉस्ट्यूम में थी और मैं 'ओह!' की तरह थी! यह मजेदार होगा' और मैं ऐसी थी 'नहीं! मैं ऐसा नहीं कर सकती कि मैं बहुत तकलीफ में पड़ जाऊं!' बस पोशाक, तुम्हें पता है? मैं क्या पहन रखा था इसके लिए नहीं सोचा था। 

निकोल ने साझा की अपनी ये अद्भुत तस्वीर

एक बाद एक हिट फ़िल्में दे चुके है Anthony Mackie

चीनी सेना द्वारा इस्तेमाल की गई हॉलीवुड की फिल्म क्लिप, ये है वजह