नानी की आने वाली फिल्म 'टक जगदीश' ओटीटी पर होगी रिलीज?
नानी की आने वाली फिल्म 'टक जगदीश' ओटीटी पर होगी रिलीज?
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि नानी की आगामी टक जगदीश की शूटिंग पूरी हो गई है और अब टक जगदीश की रिलीज का इंतजार है, लेकिन निर्माताओं ने इसे कोरोना में उछाल के कारण स्थगित कर दिया है। बता दें कि पहले यह फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली थी। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म टक जगदीश ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मुख्य अभिनेता नानी ने भी टक जगदीश की डिजिटल रिलीज के लिए अपनी प्रारंभिक मंजूरी दे दी है और निर्माता सौदों को अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि टक जगदीश एक पारिवारिक नाटक है जो शिव निर्वाण द्वारा अभिनीत है और शाइन स्क्रीन द्वारा नियंत्रित है। 

रिपोर्ट्स आ रही हैं कि टक जगदीश के निर्माताओं ने पूरे नाट्य सौदों को लक्ष्मण को बेच दिया है और उन्होंने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में अलग-अलग सौदों को बंद कर दिया है। हालांकि, फिल्म निर्माता अब नाटकीय सौदे को रद्द करने के लिए बातचीत कर रहे हैं और आने वाले सप्ताह में अंतिम निर्णय लिया जाएगा। सब कुछ फाइनल करने के बाद, टक जगदीश के निर्माता डिजिटल स्ट्रीमिंग की तारीख के बारे में बहुत जल्द आधिकारिक घोषणा करेंगे।

अल्लू सिरीश और अनु इमैनुएल की फिल्म का जारी हुआ प्री लुक पोस्टर, इस अंदाज में आए नजर

सिनेमा जगत में 40 वर्ष पुरे होने पर जश्न मना रहे है एक्ट्रेस मीना

ओएनवी कुरुप जयंती: वर्डस्मिथ द्वारा लिखे गए 10 मलयालम गीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -