सुपरस्टार नानी ने रिलीज किया ‘हिट 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर, ये अभिनेता निभाएंगे मुख्य रोल
सुपरस्टार नानी ने रिलीज किया ‘हिट 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर, ये अभिनेता निभाएंगे मुख्य रोल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सुपरस्टार अदीवी सेष ने कुछ समय पहले ही अपनी आगामी फिल्म 'मेजर' की झलक प्रशंसकों को दिखाई थी, जिसके पश्चात् इंटरनेट पर धमाका हो गया था। 'मेजर' की प्रतीक्षा कर रहे ऑडियंस ने अदीवी सेष की खूब प्रशंसा की थी। मेजर की झलक दिखाने वाले अदीवी सेष को लेकर अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है। दक्षिण भारतीय जगत के स्टार नानी ने अपने नवीनतम पोस्ट से यह ऐलान किया है कि अदीवी सेष सुपरहिट फिल्म 'हिट' के सेकंड भाग में दिखाई दिए। नानी ने सोशल मीडिया के माध्यम से 'हिट 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें अदीवी सेष ऑफिसर कृष्ण देव की भूमिका में नजर आ रहे हैं। 

नानी ने फिल्म 'हिट 2' का पोस्टर साझा करते हुए लिखा है, ‘अदीवी सेष बन गए हैं कृष्ण देव... डबल बैडएस आपका हिट 2 में स्वागत है।’ फिल्म के पोस्टर पर अदीवी तथा एक काला कुत्ता नजर आ रहे है, जिसे देख प्रशंसक बहुत एक्साइटेड हैं। अदीवी सेष ने भी सोशल मीडिया पर 'हिट 2' का पोस्टर साझा किया है तथा फिल्म का भाग बनने पर प्रसन्नता व्यक्त की है। अदीवी सेष ने लिखा है, ‘हिट... एक नया केस... हिट 2 पहले से बड़ी, बेहतरीन तथा बैडएस होगी। फिल्म की शूटिंग मैं मेजर समाप्त करने के पश्चात् आरम्भ करूंगा। मुझे इस फिल्म का पार्ट बनकर बेहद खुशी हो रही है।’

सैलेश नोलानी की 'हिट' में विश्वक सेन ने मुख्य भूमिका अदा की थी। फिल्म को प्रशांति टिपिरनेनी तथा नानी ने मिलकर बनाया था। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी, जिसके पश्चात् नानी ने इसका दूसरा पार्ट बनाने का निर्णय किया है। फिल्म 'हिट 2' के पोस्टर को ऑडियंस से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। 

मनोरंजन जगत पर फिर छाए संकट के बादल, आगे बढ़ी राणा दग्गुबाती की इस फिल्म की रिलीज डेट

इस साल भी बिग बी के घर में नहीं मनेगी होली, नहीं होगा कोई जश्न

जितनी दिलचस्प है अंडरटेकर प्रोफेशनल लाइफ, उतनी ही क्रिस्पी है उनकी पर्सनल लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -