इस फिल्म से की थी अपने करियर की शुरुआत, अब NANI बने महान कलाकार
इस फिल्म से की थी अपने करियर की शुरुआत, अब NANI बने महान कलाकार
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर नानी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं Naveen Babu Ghanta उर्फ़ नानी  के नाम से जाना जाता है, यह स्व-निर्मित सितारा उद्योग के 'जेंटलमैन' के रूप में शुरू हुआ, लेकिन जल्द ही टॉलीवुड का पसंदीदा 'मजनू' बन चुके है, जिसका श्रेय रोमांस पर केंद्रित है. उनकी यात्रा रूढ़िवादी से दूर रही है और आज अभिनेता 32 वर्ष के हो गए हैं, आइए जानें कि वह नेचुरल स्टार नानी से लव ब्वॉय नानी तक कैसे गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हैदराबाद में वर्ल्ड स्पेस सैटेलाइट के लिए एक RJ के रूप में शुरुआत करते हुए, नानी ने श्रीकांत और स्नेहा की राधा गोपालम, विष्णु की घी और अस्त्रम सहित हिट फिल्मों के लिए एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया, जिसके लिए उन्हें मुख्य अभिनेता के रूप में भूमिकाएँ मिलनी शुरू हुईं. आरजे नानी के पास गब का उपहार था जिसने उन्हें आज वह स्टार बना दिया है.

अपनी फिल्म kitty और  20 से अधिक फिल्मों के साथ, उनका पहला ब्रेक 9 साल पहले उनकी पहली फिल्म Ashta Chamma के साथ आया जिसने उन्हें टॉलीवुड fandom में पेश किया. वहीं 2010 में  Bheemli Kabadi जट्टू और 2011 में Pilla Zamindar उनकी और भी कई अन्य हिट फिल्में थीं. लेकिन यह 2012 में था कि नानी को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ईगा के साथ राष्ट्रीय पहचान मिली, जिसे एसएस राजामौली ने निर्देशित किया था. उन्होंने ईगा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए टोरंटो आफ्टर डार्क अवार्ड भी जीता. नानी ने कुछ तमिल फिल्में कीं और फिर से तेलुगु हिट येवेद सुब्रमण्यम के साथ बड़ी सफलता का स्वाद चखा, जिसकी एक नई अवधारणा थी.

श्रीनिवासन कर रहे है इस फिल्म में काम, नजर आएगा अनोखा अंदाज

शमना कासिम ने बताया अपने करियर को बनाने में करना पड़ा था कितना संघर्ष

मिधुन मैनुअल की "आडू 2" है मस्ती का बवंडर, देखें कॉमेडी का भरपूर तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -