नागार्जुन की मनमाधु 2 को टक्कर दे सकती है नानी
नागार्जुन की मनमाधु 2 को टक्कर दे सकती है नानी
Share:

नेचुरल स्टार नानी इस समय अपनी नवीनतम रिलीज़ लुसिफ़र की सफलता के साथ क्लाउड नौ पर हैं। वह विक्रम के कुमार के आगामी निर्देशकीय उद्यम गैंग लीडर के साथ भी काम कर रहे हैं। शुक्रवार को, निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख के रूप में 30 अगस्त को बंद कर दिया है। इसका मतलब है कि नानी राजा नागार्जुन को चुनौती दे रही हैं। 

टॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता रल्लापल्ली नरसिम्हा राव ने शुक्रवार की शाम ली अंतिम सांस

फिल्म उद्योग में चर्चा है कि वास्तव में, नागार्जुन 30 अगस्त को अपनी आगामी फिल्म मनमधुडु 2 रिलीज करने के लिए उत्सुक हैं। लेकिन अचानक, नायक नानी उस दृश्य में आ गए, जब उनके गैंग लीडर के निर्माताओं ने दूसरे दिन घोषणा की कि फिल्म उसी दिन सिनेमाघरों में आएगी। और कहा कि अक्कीनेनी शिविर को सोच में डाल दिया.

आखिर क्यों? इस अभिनेता ने दी बच्चों को सिर्फ एक घंटा वीडियो गेम खेलने की अनुमति

नागार्जुन को नानी से यह उम्मीद नहीं थी। अब, वह नानी के 'गैंडलर' के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकते क्योंकि उस अवधि के दौरान कोई छुट्टियां नहीं हैं। एक ही तारीख पर प्रतिस्पर्धा करने वाली दो फिल्में शुरुआती संख्या को खराब कर देती हैं। लिहाजा, नागार्जुन को दूसरी तारीख तलाशनी होगी। हालांकि नागार्जुन ने आज तक मन्मधु 2 की रिलीज़ के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है। अब हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि मनमधु 2 के निर्माता रिलीज की योजना को बदलेंगे या नहीं।

फुल कॉमेडी के साथ लॉन्च हुआ देवी 2 का ट्रेलर

सई रा नरसिम्हा रेड्डी के सेट पर शामिल हुई अनुष्का शेट्टी

अब जल्द ही शुरू होने जा रही है 'RRR' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -