श्याम सिंह रॉय अपने नए प्रोजेक्ट में हुए व्यस्त
श्याम सिंह रॉय अपने नए प्रोजेक्ट में हुए व्यस्त
Share:

नेचुरल स्टार नानी स्टारर श्याम सिंह रॉय बहुप्रतीक्षित अलौकिक थ्रिलर फिल्म है, जिसे राहुल सांकृत्यायन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। बता दें कि नेचुरल स्टार नानी के सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट श्याम सिंघा रॉय का फर्स्ट लुक पोस्टर शहर में चर्चा में था। हालांकि, फिल्म काफी चर्चा में है, क्योंकि पहले लुक पोस्टर ने बहुत रुचि पैदा की और साथ ही टीम ने जोरदार पदोन्नति के लिए चुना है, जिसके बाद से ही उन्होंने परियोजना पर काम करना शुरू कर दिया।

उल्लेखनीय है कि कला निर्देशक अविनाश कोल्ला ने हैदराबाद में 10 एकड़ भूमि में कोलकाता का चित्रण करते हुए एक विशाल सेट का निर्माण किया है। वर्तमान में, निर्माता 6.5 करोड़ मूल्य के सेट में फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्यों को रद्द कर रहे हैं। चूंकि, ये सीक्वेंस बहुत महत्वपूर्ण हैं, इसलिए निर्माता भारी बजट खर्च कर रहे हैं। नानी भी फाइनल शूटिंग शेड्यूल में हिस्सा ले रही हैं। श्याम सिंह रॉय का अंतिम कार्यक्रम हैदराबाद में एक विशाल सेट पर शुरू किया गया है। 

नानी और राहुल सांकृत्यायन के पहले सहयोग के निशान, श्याम सिंहा रॉय किसी मैग्नम ओपस से कम नहीं हैं, यह देखते हुए कि फिल्म एक अनूठी अवधारणा के साथ बनाई गई है और यह नानी को गेटअप से पहले कभी नहीं देखा जा सकता है। तीन खूबसूरत हीरोइन साईं पल्लवी, कृति शेट्टी और मैडोना सेबेस्टियन, वेंकट बोयनापल्ली द्वारा निर्मित फिल्म के लिए काम कर रही महिला प्रमुख और कई शीर्ष तकनीशियन भूमिका निभा रही हैं।

इलाज का इंतजार कर रही मां का हुआ बुरा हाल, बेटे के शव को ई-रिक्शा में ले जाने पर हुई मजबूर

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना प्रमुख से चर्चा के बाद किया ये बड़ा ऐलान

11 अप्रैल तक देश में बर्बाद हुई 23 फीसदी कोरोना वैक्सीन, RTI में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -