महिलाओं के खिलाफ अपराध में इंटरनेट और मोबाइल का हाथ : बीजेपी सांसद
महिलाओं के खिलाफ अपराध में इंटरनेट और मोबाइल का हाथ : बीजेपी सांसद
Share:

नई दिल्ली : देश में महिलाओं और बच्चियों के ख़िलाफ़ लगातार बलात्कार के मामलों में वृद्धि हो रही हैं. सरकार की लाख़ कोशिशों के बाद भी इन पर अंकुश नहीं लग पा रहा हैं. इसे लेकर आए दिन जनता की रक्षा करने वाले नेताओं के बयान भी आते रहते हैं. जहां कई बार बयान महिलाओं के हित में होते है तो कई बार नेताओं के बयान लोगों की भावनाओं को पूरी तरह आहत कर देते हैं. अब इसी तरह का एक बयान दिया है मध्यप्रदेश के खंडवा से भाजपा सांसद नंदकुमार चौहान ने.

चौहान ने महिलाओं के ख़िलाफ़ बढ़ते आपराधिक मामलों के लिए आधुनिक तकनीक को जिम्मेदार ठहरया है. उन्होंने कहा है कि इसके लिए इंटरनेट और मोबाइल जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि देश के युवा आज कल इंटरनेट और मोबाइल पर अधिक समय बिताते है और बच्चे इस पर अश्लील चीजें भी देखते हैं.

देश के भविष्य को ध्यान में रखते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि इन चीजों से बच्चों के दिमाग पर गलत असर पड़ रहा हैं. बता दे कि नंदमुकार सिंह चौहान अक्सर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में रहते है. इससे पहले उन्होंने कठुआ में 8 साल की मासूम के साथ हुए दुष्कर्म पर कहा था कि इस मामले में पाकिस्तान का हाथ हैं. 

मात्र 1 ट्वीट ने बचाई 26 नाबालिग जिंदगियां..

RSS मुस्लिमों को बीजेपी से दूर कर रहा है

MSD बर्थडे : क्रिकेट के राजा के जन्मदिन पर उड़े बॉलीवुड की रानी के रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -