VMate #GharBaitheBanoLakhpati कैंपेन में नंदिता श्रीवास्‍तव ने छुआ भारती का दिल, जीता 5 लाख रु का बंपर पुरस्‍कार
VMate #GharBaitheBanoLakhpati कैंपेन में नंदिता श्रीवास्‍तव ने छुआ भारती का दिल, जीता 5 लाख रु का बंपर पुरस्‍कार
Share:

VMate के #GharBaitheBanoLakhpati कैम्‍पेन के विजेताओं का इंतज़ार आखिर पूरा हुआ। शॉर्ट वीडियो ऍप  VMate ने इस कैम्‍पेन के जरिए अपने यूज़र्स को घर बैठे वीडियो बनाकर पैसे कमाने का शानदार मौका दिया था। स्‍टार कॉमेडियम और लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार भारती सिंह ने कैम्‍पेन के तहत् मिली प्रविष्टियों का मूल्‍यांकन किया और कैश रिवार्ड के लिए सर्वश्रेष्‍ठ वीडियो चुने। विजेताओं की इस सूची में झारखंड की नंदिता श्रीवास्‍तव का नाम सबसे ऊपर है जिन्‍होंने 5 लाख रु का बम्‍पर पुरस्‍कार जीता है।

बम्‍पर पुरस्‍कार विजेता नंदिता झारखंड के पूर्वी सिंघभूम जिले की एक VMate क्रिएटर हैं। भारती ने जब पहली बार इनका वीडियो देखा तो उन्‍हें एक बार तो ऐसा लगा जैसे यह खुद उनका वीडियो है, लेकिन फिर ध्‍यान से देखने पर उन्‍हें मालूम हुआ कि इसमें परफॉरमर वास्‍तव में कोई और है। इस वीडियो में नंदिता ने उस स्कूल जाने वाली बच्ची का किरदार निभाया है जो भर्ती अक्सर अपने कार्यक्रमों में करती हैं| स्‍कूल ड्रैस पहने हुए और बालों में दो रिबन बांधकर नंदिता ने इस वीडियो में खुद को भारती जैसा बनाया है और वे वाकई ऐसी दिख भी रही हैं, और समानता इतनी है हैं कि खुद कॉमेडी क्‍वीन भी इसे देखकर हैरान हो गईं। प्रतियोगिता की शर्तों के अनुसार, झारखंड की इस वीडियो क्रिएटर को 5 लाख रु का नकद पुरस्‍कार दिया गया है।

विजेता सूची में दूसरे स्‍थान पर चंडीगढ़ के सनी विर्दी हैं जिन्‍होंने 1 लाख रु का पुरस्‍कार जीता है। सनी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी मां एक ऐसे बुजुर्ग व्‍यक्ति को खाना और चाय परोस रही थीं जिन्‍होंने लॉकडाउन की वजह से दो दिनों से कुछ नहीं खाया था। इस वीडियो में सनी ने जिस विनम्रता को दर्शाया है उसने भारती के हृदय को पिघला दिया और उन्‍होंने इस वीडियो क्रिएटर को पुरस्‍कार के लिए चुना।

भारती ने इस प्रतियोगिता के आठ अन्‍य क्रिएटर्स को भी विजेता के रूप में चुना है, प्रत्‍येक को उनकी अनूठी वीडियो प्रविष्टियों के लिए 20,000 रु का पुरस्‍कार दिया गया है। इस सूची में एक विशेष प्रतियोगी शामिल हैं - उत्‍तर प्रदेश के शामली जिले के एलम कस्‍बे का बाल वीडियो क्रिएटर बलजीत मिश्रा। बलजीत ने अपनी मिठास से भरपूर आवाज़ और खूबसूरत अभिव्‍यक्ति से भारती समेत अन्‍य दर्शकों का दिल जीता है।

इस कन्‍टेस्‍ट के बारे में VMate की एसोसिएट डायरेक्‍टर निशा पोखरियाल ने कहा, " VMate के दर्शकों के लिए यह वाकई एक शानदार अवसर साबित हुआ है जब उन्‍हें देशभर में पसंद की जाने वाली एक लोकप्रिय टेलीविजन स्‍टार के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने और बेहतरीन परफॉरमेंस कर पुरस्‍कार जीतने का मौका मिला। हमें खुशी है कि कई यूज़र्स ने इस अवसर का अच्‍छा फायदा उठाया और साथ ही कैम्‍पेन को भी इससे बढ़‍िया रिस्‍पॉन्‍स मिला।"

विजेताओं को बधाई देते हुए भारती ने कहा, ''इस कैम्‍पेन ने मुझे देश के दूरदराज तक के भागों में बसे अपने प्रशंसकों से सीधे संपर्क में आने का अवसर दिया। साथ ही यह जानने का मौका भी मुझे मिला कि हमारे देश में कितनी प्रतिभाएं बिखरी हुई हैं, मैंने इनमें से बेहतरीन को चुना और पुरस्‍कृत किया। मैं इस अवसर के लिए VMate की आभारी हूं।"

इस कैम्‍पेन का मकसद लोगों को देशव्‍यापी लॉकडाउन के दौरान घरों में हो रही बोरियत से निकालकर उनका मनोरंजन करने के साथ-साथ कोविड-19 के चलते अपनी आजीविका गंवा चुके लोगों को कुछ पैसे कमाने का अवसर भी देना था। इस कैम्‍पेन के अंतर्गत, VMate ने H5 इन-एप पेज (http://s.vmate.com/un23UnEUmu) लॉन्‍च किया था, जिसमें पूरी जानकारी दी गई ताकि क्रिएटर्स अपने वीडियो इसके जरिए शेयर कर सकें। इस कैम्‍पेन ने VMate की उपलब्धियों में एक और उल्‍लेखनीय मुकाम जोड़ा है। यह शॉर्ट वीडियो ऍप अपने यूज़र्स के लिए लगातार मनोरंजन के अवसर उपलब्‍ध कराती आयी है और इन दिनों वैश्विक महामारी से उत्‍पन्‍न संकट में घरों में बंद लोगों को राहत दे रही है।

माइक पोंपियो का बड़ा बयान, कहा- कोरोना वायरस चीनी प्रयोगशाला से निकला है

कोरोना से जंग में एक साथ उतरे 85 कलाकारों ने दी प्रस्तुति, कॉन्सर्ट से कमाए करोड़ों रुपये

रोम में कम हुई मरने वालों की संख्या, सरकार ने ली राहत की सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -