सुशांत की मौत पर नंदीश संधू ने कहे थे ये शब्द, अब पोस्ट साझा कर लिए वापस
सुशांत की मौत पर नंदीश संधू ने कहे थे ये शब्द, अब पोस्ट साझा कर लिए वापस
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत को 1 माह से अधिक हो गया है. हालांकि, मुंबई पुलिस ने अपनी कार्रवाई के कुछ ही घंटो के बाद इसे सुसाइड का केस बता दिया था. अभिनेता की मेडिकल रिपोर्ट भी उसी और इशारा कर रही थी. लेकिन, सुशांत के पिता ने जब से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध FIR दर्ज करवाई है. इस केस के समीकरण अब पूरी तरह से बदल गया है .

टीवी अभिनेता नंदीश सिंह संधू जिन्होंने पहले सुशांत के मृत्यु के कारण को सुसाइड बोला था. अब एक्टर ने भी अपने शब्द वापस ले लिए हैं. सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर एक्टर नंदीश ने इस बात को एक्सेप्ट कर लिया है कि शायद सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है. वो इस बारें में लिखते हैं- 14 जून को मैंने एक पोस्ट साझा किया था, उस में सुशांत की मृत्यु का कारण मैंने सुसाइड मानी थी. लेकिन वो धारणा मेरी उन बातों को देख बनी तो जो उस वक्त चल रही थीं. लेकिन अब मैं अपने शब्द वापस ले रहा हूं. इस मामले में बेहद कुछ ऐसा है जो नहीं पता है, इसकी सच्चाई सामने आनी चाहिए.

आपको ज्ञात हो कि चौदह जून को सुशांत की मृत्यु के बाद नंदीश ने एक भावुक पोस्ट लिखी थी. इसी के साथ एक्टर ने कई सवाल खड़े किए थे कि आखिर सुशांत क्यों कमजोर पड़ गए, क्यों उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया. लेकिन अब जब केस उलझता नजर आ रहा है. तब नंदीश ने भी इसे सुसाइड मानने से मन कर दिया है. वे भी अब इस मामले में न्याय चाहते हैं.

विघ्नहर्ता गणेश अचानक छोड़ने पर बोले एक्टर कुलदीप, वीडियो साझा कर मांगी माफी

सुशांत और एकता की बॉन्डिंग पर बोली अंकिता लोखंडे, एक्टर ने इसलिए छोड़ा था 'पवित्र रिश्ता'

तीन किमी पैदल चलकर बिहार पुलिस पहुंची अंकिता लोखंडे के घर, एक्ट्रेस ने दी अपनी जैगुआर कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -