इसे डेट कर रहे हैं रश्मि के पति.....
इसे डेट कर रहे हैं रश्मि के पति.....
Share:

टेलीविजन के मशहूर अभिनेताओं में शामिल नंदिश संधू के बारे में यह चर्चा जोरो पर चल रही है कि वे एक तरफ तो अपनी पत्नी रश्मि देसाई के साथ में तलाक को लेकर क़ानूनी लड़ाई लड़ रहे है तो वही दूसरी और खबर आ रही है कि उनकी नजदीकियां किसी दूसरी मोहतरमा से बढ़ सी गई है. बता दे कि अभिनेता नंदिश अभी अपनी पत्नी रश्मि देसाई जो कि एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस है तथा उनसे अलग होने के लिए वे अभी तलाक को लेकर अपनी कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं।

पता चला है कि उनकी नजदीकियां आजकल अंकिता शोरी के साथ में काफी बढ़ गई है. आपको बता दे कि अंकिता शौरी पूर्व में एक सौंदर्य स्पर्धा में विजेता रह चुकी हैं। तथा इसके साथ ही अंकिता कुछ प्रोजेक्ट्स में काम करने के बाद टेलीविजन इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं। इस मामले में एक टीवी एक्टर ने अपना खुलासा करते हुए बताया था कि मेने नंदिश संधू व अंकिता शौरी को 'इन दोनों को साथ में मल्टीप्लेक्स में देखा था।

तथा सुनने में आया है कि टीवी शो 'उतरन' के एक्टर नंदीश संधू ने अपने ड्राइवर पर 4.25 लाख रुपए की चोरी का आरोप लगाया है। नंदीश द्वारा 23 जनवरी को मुंबई के बांगुर नगर थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक उनके ड्राइवर ने 21 जनवरी, 2016 को उनके घर में चोरी की। कंम्पलेंट दर्ज होने के बाद पुलिस ने उनके ड्राइवर काफिल अहमद शेख को अरेस्ट कर लिया था। लेकिन जांच में पुलिस को शेख के खिलाफ पुख्ता सबूत न मिलने की वजह से उन्हें छोड़ दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -