इन सीरियल्स से घर-घर में मशहूर हुए थे नंदिश संधू
इन सीरियल्स से घर-घर में मशहूर हुए थे नंदिश संधू
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता नंदिश संधू आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। क्रिसमस के अवसर पर नंदिश का जन्मदिन होता है। लम्बे वक़्त से नंदिश टेलीविज़न से गायब हैं मगर वो इन दिनों बॉलीवुड की तरफ अधिक ध्यान दे रहे हैं। वही अभिनेता की प्रोफेशनल लाइफ से अधिक उनकी पर्सनल लाइफ सुर्ख़ियों में रही है। नंदिश ने वर्ष 2007 में अपना एक्टिंग डेब्यू टेलीविज़न शो 'कस्तूरी' से किया था। तत्पश्चात ख्वाहिश, कयामत, कॉमेडी सर्कस, उतरन, ये वादा रहा जैसी शोज में नजर आए थे। किन्तु कलर्स के शो में 'उतरन' में उनकी भूमिका को बहुत लोकप्रियता मिली थी तथा इसी शो से उनकी लव लाइफ ने भी सुर्खियां बटोरी थी। 

दरअसल नंदिश और टेलीविज़न अभिनेत्री रश्मि देसाई के बीच नजदीकियां लोकप्रिय सीरियल उतरन के दौरान आई थी। शो में दोनों लीड किरदार में थे। इसी के चलते दोनों एक-दूसरे के नजदीक आये तथा इसके पश्चात् रश्मि और नंदीश ने एक दूसरे को लम्बे वक़्त तक डेट किया था। डेटिंग के पश्चात् नंदीश तथा रश्मि ने वर्ष 2012 में एक दूसरे का हाथ थामा था तथा एक दूसरे से जिंदगी भर साथ रहने का दावा भी किया। नंदीश एवं रश्मि के शादी की सभी रस्में बहुत धूमधाम से पूरी हुई थी। नंदीश संधू तथा रश्मि देसाई टेलीविज़न के क्यूट कपल्स में से एक थे। 

मगर इनकी प्रेम कहानी में भी दरार पड़नी आरम्भ हो गयी तथा जब इनके तलाक की खबरें सामने आई तो हर किसी का दिल टूट गया। प्रशंसक इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन भी बहुत पसंद किया करते थे। बता दे कि वर्ष 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था। 

अक्षय कुमार ने उड़ाया विक्की-कैटरीना की शादी का मजाक, सारा अली खान ने दी ये प्रतिक्रिया

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -