20 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सील किया गया नांदेड़ गुरुद्वारा

अमृतसर: महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में स्थित हजूर साहिब से वापस पंजाब आए 137 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है. पंजाब के मेडिकल एजुकेशन और रिसर्च मंत्री ओपी सोनी ने इस बात की जानकारी दी है. सिंह ने आगे कहा, '55 और श्रद्धालुओं की शुक्रवार शाम को कोरोना जांच कराइ गई, जिसमें सभी 55 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

उन्होंने कहा कि जनता को सरकार की एडवाइजरी का पालन करना चाहिए और सावधानी बरतनी चाहिए. सभी को अपने घर के भीतर रहना चाहिए. चिंता करने की आवश्यकता नहीं है.' इस बीच राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने कहा है कि, 'पंजाब में शुक्रवार को 105 नए कोरोना संक्रमण के मामले पाए गए हैं. राज्य में अब कोरोना मामलों की कुल तादाद 585 पहुंच गई है जबकि कोरोना से 20 लोगों की जान जा चुकी है.'

वहीं महाराष्ट्र के नांदेड में स्थित गुरुद्वारा लंगर साहिब में कोरोना के 20 संक्रमित मरीज मिले हैं. जिसके बाद गुरुद्वारे के परिसर को पूरी तरह सील कर दिया गया है. नांदेड़ में कुल कोरोना पाजिटिव मरीजों की तादाद 26 हो गई है, जबकि अब तक दो लोगों की मौत हुई है. वहीं पूरे देश में कोरोना मरीजों की तादाद 37,336 पहुंच गई है. जिनमें से 26 हजार 167 कुल सक्रीय मामले हैं. 

271 ब्रिटिश नागरिक लौटे स्वदेश, यहां से विमान ने भरी उड़ान

Lockdown :ट्रेन से जा रहे मजदूरों को नहीं खरीदना होगा टिकट, राज्य सरकार से पैसे वसूलेगा रेलवे

ट्रेन और फ्लाइट में यात्रा के लिए अनिवार्य हो सकता है Aarogya Setu ऐप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -