कैसी ये यारियां के तीसरे सीजन में भी साथ नजर आएंगे मानिक और नंदिनी
कैसी ये यारियां के तीसरे सीजन में भी साथ नजर आएंगे मानिक और नंदिनी
Share:

जल्द ही टीवी शो 'कैसी ये यारियां' में नजर आए मानिक और नंदिनी जल्द ही वापस साथ में नजर आने वाले है। टीवी शो 'कैसी ये यारियां' में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है और इन दोनों की जोड़ी को लोग बार-बार देखना पसंद करते है।

अभी हाल ही में खुलासा हुआ है कि जल्द ही मानिक और नंदिनी 'कैसी ये यारियां' के तीसरे सीजन में नजर आने वाले है और दोनों एक दूसरे के साथ पहले भी स्क्रीन शेयर कर चुके है और अब एक बार फिर इन दोनों की जोड़ी शो में धमाल मचाने को तैयार है। इन दोनों की केमेट्री को काफी हॉट केमेस्ट्री कहा जाता है इन दोनों ने ही दर्शको के दिलो पर राज किया है और अब एक बार फिर से ये राज करने को तैयार है।

अभी हाल ही में इस बात की जानकर्ती टीवी एक्टर पार्थ उर्फ़ मानिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपलोड कर दी है उस तस्वीर को अपलोड कर पार्थ ने लिखा है Picture says it all cheers A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) आप सभी को बता दें की पहले ये खबर आई थी कि शो के तीसरे सीजन में चार्ली चौहान नजर आएंगी लेकिन मेकर्स को पता था की फैंस नीति और पार्थ की जोड़ी को पसंद करते है इस वजह से उन्होंने नीति को ही साइन किया।

"सिया के राम" के हनुमान 26 जनवरी को कर रहें है शादी

जल्द ही टीवी शो विघ्नहर्ता गणेश में वापसी करेंगे विनीत काकर

पत्नी के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहा है ये टीवी एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -