नांदल ने अपने नाम किया 38वां प्रीमियर सारावाक कप
नांदल ने अपने नाम किया 38वां प्रीमियर सारावाक कप
Share:

राउंडग्लास टेनिस अकादमी (RTGA) के एथलीट युवान नांदल ने मलेशिया के सारावाक में हुए जूनियर 300 टूर्नामेंट 38वें प्रीमियर सारावाक कप जीत चुके है। नांदल ने फाइनल में तीसरी रैंकिंग प्राप्त आर्यन शाह को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराकर लड़कों का एकल खिताब भी अपने नाम कर लिया है। यह टूर्नामेंट 13 से 19 मार्च के बीच आयोजित किया गया जिसमें दुनिया भर के कुछ सर्वश्रेष्ठ जूनियर खिलाड़ी भी शामिल हो चुके है। 

नांदल ने अपने अभियान में कोरिया के डोंघ्युन ह्वांग, जापान के रेया हतोरी और ऑस्ट्रेलिया के चार्ली कैमस और पावले मरिंकोव को मात दी है। बता दें कि इस जीत के साथ नांदल ने अपनी उपलब्धियों की लिस्ट में एक और प्रतिष्ठित खिताब भी जोड़ चुके है। नांदल फिलहाल प्रतिष्ठित कोच और राउंडग्लास टेनिस अकादमी के तकनीकी निदेशक आदित्य सचदेवा के अधीन ट्रेनिंग लेने लगे है।

कोच सचदेवा ने नांदल की जीत पर बोला है कि 'राउंडग्लास टेनिस अकादमी में हर कोई युवान की जीत से बहुत खुश है और यह जीत दीर्घकालिक एथलीट विकास के हमारे द्दष्टिकोण के अनुरूप कहा जा रहा है,  इसमें हम ATP दौरे के लिये युवा खिलाड़यिों के विकास  पर जोर भी दे रहे है। आरजीटीए में हम कोर्ट के अंदर और बाहर दोनों स्थानों पर अपने एथलीटों के समग्र विकास को प्राथमिकता देने का काम भी करते है। हमारा मार्गदर्शक सिद्धांत एथलीटों के मनोवैज्ञानिक कल्याण और खुशी पर विचार करना है, जो कोटर् पर उनके प्रदर्शन के साथ-साथ हमारी योजनाओं का अभिन्न अंग है।‘‘

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट में शतक पर बोले विराट कोहली, कि मुझे...

पहली बार इस महिला खिलाड़ी के नाम पर रखा गया स्टेडियम का नाम

IPL 2023 से पहले धवन का 'सिंघम अवतार' हुआ वायरल, क्या रोहित शेट्टी की फिल्म में आएँगे नज़र ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -