नंदकुमार चौहान के बिगड़े बोल, कहा- राहुल गाँधी ऐसी मशीन लाएंगे, आदमी डालेंगे तो बाई निकलेगी...

नंदकुमार चौहान के बिगड़े बोल, कहा- राहुल गाँधी ऐसी मशीन लाएंगे, आदमी डालेंगे तो बाई निकलेगी...

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर अप्पतिजनक बयान दिया है. एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ''राहुल गांधी कुछ भी कर सकते हैं, वे अब ऐसी एक मशीन लाने वाले हैं जिसमें एक ओर से आदमी डालेंगे तो दूसरी तरफ से (बाई) औरत बाहर आएगी.''

दरअसल, नंदकुमार सिंह चौहान देर शाम खंडवा में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. ऐसे में जब उनसे प्रेस वालों ने इस बारे में बात की तब भी उन्होंने यह बयान दिया है. प्रेस वालों से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष के कुछ वायरल वीडियो देखे थे, उसी से उन्होंने यह अंदाज़ा लगाया है. उल्लेखनीय है कि नंदकुमार सिंह चौहान खंडवा सीट से पांच बार निर्वाचित हो चुके हैं और सातवीं दफा लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

आपको बता दें कि नंदकुमार सिंह चौहान का विवादों से पुराना नाता रहा है. ऐसे में एक बार पुनः उन्होंने अपने बड़बोले अंदाज से कांग्रेस अध्यक्ष पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसके चलते वे फिर सुर्ख़ियों में घिर गए हैं. नंदकुमार चौहान ने कहा है कि जब राहुल गांधी आलू से सोना बनाने की मशीन बना सकते हैं तो आदमी से औरत बनाने की मशीन भी तैयार कर सकते हैं. 

खबरें और भी:-

दिग्गी राजा का हिंदुत्व पर बड़ा बयान, कहा- हिन्दू कभी आतंकी नहीं हो सकता

दिल्ली की आधी सीटों पर बीजेपी ने घोषित किये प्रत्याशी, बची सीटों पर आज घोषणा संभव

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस से गठबंधन की आस टूटी, आज 'आप' उम्मीदवार भरेंगे नामांकन